योगी पर बरसी माया

जुबिली न्यूज़ डेस्क
उत्तर प्रदेश में बढ़ रही अपराधिक घटनाओं को लेकर बसपा प्रमुख मायावती ने योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा है। चार बार प्रदेश की मुख्यमंत्री रही मायावती ने मीडिया संदेश जारी किया है।
मायावती ने ट्वीट कर कहा कि प्रदेश में कोरोना वायरस के संक्रमण के दौर में भी बढ़ते अपराध से बेहद परेशान हैं। वहीं दूसरी तरफ लोकतंत्र का चौथा स्तंभ माने जाने वाले मीडिया जगत के लोग भी यहां आए दिन हत्या व जुर्म के शिकार हो रहे हैं। आजमगढ़ मंडल में हुई पत्रकार की हत्या इसका ताजा उदाहरण है। प्रदेश में आम आदमी ही अब जुल्म तथा ज्यादती का शिकार है।
बसपा प्रमुख ने कहा कि प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार के गैंगस्टर तथा एनएसए के तहत कार्रवाई करने के बाद भी अपराध और अपराधी, काबू में नहीं है। लगता है कि प्रदेश में कानून का अनुचित व द्वेषपूर्ण प्रयोग किया जा रहा है। इसके कारण ही अपराधी बेखौफ हो गए हैं।
 

यही नहीं मायावती ने कहा कि प्रदेश में बढ़ रही घटनाओं के चलते उत्तर प्रदेश की जनता को अब हमारे चार बार के कार्यकाल के समय की कानून-व्यवस्था याद आने लगी है। गरीब, मजदूर तथा कमजोर वर्ग के लोग काफी परेशान हैं।
इसके अलावा मायावती ने NEET-JEE की परीक्षाओं के मुद्दे पर भी ट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि अगर परीक्षाएं हो रही हैं, तो जो संस्थान परीक्षाएं करवा रहे हैं उन्हें सभी तरह की तैयारियों का ध्यान रखना चाहिए। साथ ही कोरोना संकट के बीच सभी विशेष सावधानी बरतनी चाहिए।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button