योगी के मंत्री ने ही उठाए प्रदेश सरकार पर सवाल, लगाये ये गंभीर आरोप

लखनऊ: कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने यूपी की कानून-व्यवस्था को लेकर प्रदेश सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाये हैं। ओंमप्रकाश ने कहा कि पुलिस पैसे लेकर हत्याएं कर रही है। सीएम योगी न तो अपराध कम करने में सफल हुए और न ही जनता को सुरक्षा का भरोसा दे पाए।

बता दें इससे पहले हरदोई से भाजपा विधायक रजनी तिवारी व बरेली के विधायक राजेश कुमार मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल भी उत्तर प्रदेश के पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों पर सवालिया निशान लगा चुके हैं।

ओमप्रकाश राजभर ने सोमवार को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक के बाद एक तीन ट्वीट किए। विवेक तिवारी हत्याकांड को उठाते हुए उन्होंने प्रदेश में हुए विभिन्न एनकाउंटरों की सीबीआई जांच की मांग भी कर दी।

उन्होंने ट्विट कर कहा‘राजधानी लखनऊ में एक आम शहरी की पुलिस द्वारा हत्या कर दी गई। एनकाउंटर के नाम पर पैसा लेकर पुलिस हत्याएं कर रही है। प्रदेश में जुर्म का इकबाल कायम है। कानून-व्यवस्था मजाक बनी हुई है। योगी जी न तो प्रदेश में अपराध कम करने में सफल हुए हैं और न ही जनता को सुरक्षा का एहसास करा पाए हैं।

कानून-व्यवस्था के नाम पर पूरी तरह से फेल है योगी सरकार। विवेक तिवारी की हत्या, मुकेश राजभर, जितेंद्र यादव, नौशाद के  एनकाउंटर की सीबीआई जांच और दोषियों के खिलाफ  सख्त कार्रवाई हो। पुलिस लीपापोती करने में लगी है।’

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button