योगी के इस मंत्री को हुआ कोरोना

जुबिली स्पेशल डेस्क
लखनऊ। उत्तर प्रदेश में लगातार कोरोना का कहर देखने को मिल रहा है। आलम तो यह है कि पिछले 24 घंटे में 6233 नये केस सामने आए हैं। इसके साथ ही67 और मरीजों की मौत हो गई है। कोरोना जहां आम नागरिकों को अपना शिकार बना रहा है तो दूसरी ओर उत्तर प्रदेश सरकार के कई मंत्री भी कोरोना की चपेट में आ रहे हैं।
अब खबर है कि योगी सरकार के अल्पसंख्यक राज्यमंत्री मोहसिन रजा भी कोरोना की चपेट में आ गए है। अब तक 14 मंत्रियों को हुआ कोरोना का संक्रमण हो चुका है जबकि सरकार के दो मंत्री की मौत हो चुकी है। अल्पसंख्यक राज्यमंत्री मोहसिन रजा की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।
ये भी पढ़े: शिंजो आबे के बाद किसके हाथ में होगी जापान की बागडोर
ये भी पढ़े: ऐसा करने वाले बॉलीवुड के पहले एक्टर बनेंगे अक्षय कुमार

जानकारी के मुताबिक उनके स्टॉफ के साथ के लोग कोरोना की चपेट में आए थे। इसके बाद मोहसिन रजा ने भी अपनी जांच करायी थी। मोहसिन रजा की  रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।। मोहसिन रजा ने खुद ट्वीट कर ये जानकारी दी।
ये भी पढ़े: IPL : तो फिर रैना का CSK से गिर गया विकेट
ये भी पढ़े: योगी सरकार ने पूछा, कितने ब्राह्मणों के पास है शस्त्र लाइसेंस
उन्होंने लिखा है कि मुझे कोरोना के शुरूआती लक्षण दिख रहे थे, जिसके चलते मैंने आज अपनी जांच कराई। जांच में रिपोर्ट पॉजिटिव आई। मुझसे संपर्क में आने वाले सभी लोग गाइडलाइन के अनुसार स्वयं को क्वारैंटाइन कर लें और आवश्यकता पडऩे पर जांच कराएं। बता दें कि कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान व कैबिनेट मंत्री कमला रानी का कोरोना की चपेट की वजह से निधन हो गया था।

pic.twitter.com/d2m3FCVBm8
— Mohsin Raza (@Mohsinrazabjpup) August 31, 2020

अपर मुख्य सचिव अमित मोहन प्रसाद ने रविवार को बताया था कि पिछले 24 घंटों के दौरान राज्य में कोविड-19 संक्रमित 67 लोगों की मौत हुई है।
ये भी पढ़े: NEET- JEE परीक्षा पर आक्रोश सड़कों तक पहुंचा तो अखिलेश क्या बोले
ये भी पढ़े: भारत- चीन सैनिकों के बीच फिर हुई झड़प
स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी आंकड़ों के मुताबिक सबसे ज्यादा 11 मौतें कानपुर नगर में हुई हैं. इसके अलावा लखनऊ तथा प्रयागराज में आठ-आठ, गोरखपुर में चार, बलिया में तीन, वाराणसी, देवरिया, सहारनपुर, शाहजहांपुर, और फिरोजाबाद में दो-दो तथा मुरादाबाद, मेरठ, जौनपुर, अयोध्या, आजमगढ़, कुशीनगर, आगरा, गाजीपुर, महराजगंज, गोंडा, लखीमपुर खीरी, बस्ती, पीलीभीत, सीतापुर, प्रतापगढ़, सोनभद्र, मैनपुरी, मऊ, रायबरेली, ललितपुर, फतेहपुर, बागपत तथा कासगंज में एक एक मरीज की मृत्यु हुई है।
हाल ही में योगी कैबिनेट में मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे
इससे पहले बृजेश पाठक की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी
हालांकि पाठक अब इलाज के बाद ठीक हो चुके हैं 
कमला रानी वरुण और चेतन चौहान की कोरोना के कारण मृत्यु भी हो चुकी है 

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button