ये है हरियाणा की स्टार डांसर सपना चौधरी की जिंदगी के रहस्य

हरियाणा। हरियाणाकी स्टार डांसर सपना चौधरी किस राजनीतिक पार्टी में शामिल हो रही हैं, इस पर संस्पेंस बरकरार है, पहले उनके कांग्रेस पार्टी ज्वॉइन करने की खबर थी. लेकिन अब वे कांग्रेस के साथ होने से इंकार कर रही हैं स्टार सपना चौधरी डांसर और एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट सपना चौधरी अपनी राजनीतिक पारी को लेकर चर्चा में हैं सपना के बदले तेवर ने सियासी गलियारों में हलचल पैदा कर रखी है। आपको बता दें कि सपना की राजनीतिक मंशा का खुलासा कुछ ही दिनों में हो ही जाएगा लेकिन सपना चौधरी से जुड़े दूसरे और भी कई अनसुलझे सवाल हैं, जिनका लोगों को आज तक जवाब नहीं मिल पाया है।
ये भी पढ़ें : राशिद अल्वी को टिकट मिलने पर भी चुनाव न लड्ने का फैसला 
लव लाइफ:
आपको बता दें सपना का कोई बॉयफ्रेंड है या वो सिंगल हैं ये सवाल उनके हर फैन के ज़हन में है उन्हें कभी किसी मिस्ट्री मैन के साथ कैप्चर किया गया है। सपना चौधरी जब कम लाइमलाइट में थीं तब भी वे अपनी लव लाइफ को लेकर लो-प्रोफाइल रहती थीं, बिग बॉस 11 में आने से पहले वे कम पॉपुलर थीं तब उनके शादीशुदा होने की चर्चा थी पर ये खबर महज अफवाह ही निकली थी ।
फीस:
जानकारी के अनुसार सपना चौधरी बिग बॉस 11 का हिस्सा बनने के बाद उनकी स्टार वैल्यू बढ़ गई है, वे फिल्मों और बड़े-बड़े सेलेब्रिटी इवेंट का हिस्सा बन गई है सपना चौधरी की पॉपुलैरिटी आज सिर्फ यूपी-हरियाणा-बिहार तक ही सीमित नहीं रह गई है. सपना चौधरी के स्टारडम के साथ उनकी फीस का ग्राफ भी बढ़ गया है।
ये भी पढ़ें : मथुरा से भाजपा प्रत्याशी हेमा मालिनी ने कहा कि यह मेरा आखिरी चुनाव 
पर्सनल लाइफ :
सपना चौधरी अपने बेबाक एटिट्यूड के लिए मशहूर हैं. वे अपने दिल की सुनती हैं और बिंदास रहती हैं. सपना चौधरी के प्रोफेशनल लाइफ के बारे में सभी जानते हैं. लेकिन निजी जिंदगी में वे रिजर्व रहती हैं. सपना के कौन दोस्त हैं, उनके निजी रिश्ते जैसे तमाम पहलू हैं, जिनके बारे में लोग जानना चाहते हैं. देसी अंदाज में रहने वाली सपना अब मॉर्डन हो चुकी हैं. उनका स्टाइल और फैशन सेंस भी बदला है।
 
 
 

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button