‘ये है मोहब्बतें’ की एक्ट्रेस का निधन, दिव्यांका त्रिपाठी ने लिखा आंखों में आंसू लाने वाला पोस्ट

लोकप्रिय टीवी सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ (Yeh Hai Mohabbatein) की एक्टर नीरू अग्रवाल का मंगलवार को अचानक निधन हो गया. नीरू इस सीरियल में नौकरानी की भूमिका निभा रही थीं. उनके परिवार में पति और तीन बच्चे हैं. नीरू की अचानक मौत की पुष्टि इस टीवी सीरियल के कलाकारों एली गोनी और दिव्यांका त्रिपाठी ने की है. एली ने एक फोटो शेयर कर लिखा है- RIP नीलू, तुम बहुत याद आओगी. दिव्यांका ने भी नीरू को लेकर एक पोस्ट लिखा है. इंडिया दुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक नीरू पिछले चार दिनों से बुखार से पीड़ित थीं. मंगलवार सुबह वह बाथरूम में गिर गईं और हॉस्पिटल ले जाने से पहले ही उनकी मौत हो गई.
ये हैं मोहब्बतें में नौकरानी की भूमिका निभा रही थीं नीरू.
दिव्यांका ने नीरू के साथ अपना एक फोटो शेयर कर लिखा है- तुम अचानक चली गई. मैं तुम्हारे साथ पिछली दफा हुई बातचीत को याद कर रही हूं. हम तुम्हारे पसंदीदा गोल्ड ज्वेलरी और तुम्हारे दोनों बेटों के बारे में बात कर रहे थे. तुम्हारे एक बेटे का बॉक्सिंग से खास लगाव है. मुझे याद है कि ये सब बताते हुए तुम कितना खुश थी. काश तुम अपनी बेटी के साथ और अधिक समय बिता पाती और हम उस दिन के बारे में और बातें कर पाते. लेकिन तुम अचानक चली गई. तुमने मुझे छोड़ दिया. मुझे अब समझ में आ रहा है कि कोई बातचीत छोटी नहीं होती. जीवन प्यार करने के लिए बहुत छोटा है. मैं चाहती हूं कि कास मैं तुम्हें ये बता पाती कि तुम मेरे लिए कितन अहम हो. तुम जहां भी हो ठीक रहो… ईश्वर तुम्हारी आत्म को शांति दे. तुम बहुत याद आओगी.
ये है मोहब्बतें में रमण की भूमिका निभाने वाले दिव्यांका के को-स्टार करण पटेल ने भी नीरू की मौत पर एक भावनात्मक पोस्ट लिखा है- हमारी प्यारी नीलू (नीरू) हम सबको छोड़कर आज चली गई. वह दूसरी दुनिया में चली गई. उसकी आत्मा को शांति मिले. आज सुबह इस दुखद खबर को सुनकर हम बेहद दुखी और अचंभित हैं. ईश्वर तुम्हारे परिवार और दोस्तों को दुख की इस घड़ी में ताकत दे.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button