ये है दुनिया के 5 हैंडसम क्रिकेटर, जिनकी एक झलक देखने के लिए पागल हो जाते है लोग

- in खेल

क्रिकेट अन्य खेल की तुलना में सबसे प्रख्यात खेल है . इसके दीवाने भारत ही नही बल्कि पूरे विश्व में पाए जाते है . क्रिकेट तथा क्रिकेटर्स के हजारो लाखो फैन्स है . यूँ तो क्रिकेट में कोई बल्लेबाजो के फैन्स होते है तो कई गेंदबाजो के लेकिन आज हम उन क्रिकेटर्स के बारे में बताने जा रहे है जिन्होंने न सिर्फ अपने खेल के दम पर बल्कि अपनी लुक्स को लेकर भी कई लोदो को अपना दीवाना बनाया है .

आइये जानिए दुनिया के टॉप 5 हैंडसम क्रिकेटर्स के बारे में :-

विराट कोहली : इस लिस्ट में सबसे पहले नम्बर पर आते है भारतीय कप्तान विराट कोहली . कोहली अक्सर अपनी फिटनेस और प्रदर्शन को लेकर सुर्खियों में बने रहते है, इनके फैन्स भारत में ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में फैले हुए है . विराट कोहली ने अपने बल्ले के साथ साथ अपनी लुक्स से भी अपने फैन्स के दिलो में खास छाप छोड़ी है .

शाहिद अफरीदी : इस लिस्ट में दूसरे नम्बर पर है . पाकिस्तान के शहिद अफरिदी जो अक्सर अपने धमाकेदार प्रदर्शन के लिए जाने जाते है . मैदान में जिस तरह उनका प्रदर्शन रहता है उसी तहर उनकी धाक मैदान से बाहर भी देखने को मिलती है . अक्सर ये खिलाड़ी पिच के बाहर अपने हैंडसम लुक के लिए चर्चा में रहते है .

जेम्स एंडरसन : जेम्स इंग्लैंड के सबसे तेज गेंदबाजों में से एक है . इन्होने अभी हाल ही में 500 विकेट पूरे किए है . इंग्लैंड का ये खिलाड़ी अपनी फिटनेस और लुक्स को लेकर अक्सर मीडिया पर छाए रहते है . इन्हे दुनिया के सबसे हैंडसम क्रिकेटरों में से एक माना जाता है . यहीं नहीं है इनके दिवाने है बॉयज ही नहीं बल्कि लाखों की संख्या में गल्र्स फेंस भी है .

एलिस्टर कुक : हैंडसम क्रिकेटर्स की लिस्ट में चौथे स्थान पर जगह बनाई है एलिस्टार कुक ने . जो अपने हैंडसम लुक के कारण जाने जाते है . ये इंग्लिश क्रिकेटर अपने खेल के लिए बहुत जाने जाते है . अक्सर वे अपने लुक को लेकर सुर्खियों में बने ही रहते है .

माइकल क्लार्क : ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी माइकल क्लार्क इस लिस्ट में पांचवे नम्बर पर आते . ऑस्ट्रेलिया में ही नहीं बल्कि विश्वों के कई देशो में इनकी लुक्स के लोग दीवाने है . वे अपने हैंडसम लुक के कारण अक्सर चर्चा में बने ही रहते है . ये साल 2015 के वर्ल्ड कप से सन्यास ले चुके है .

You may also like

कराटे खिलाड़ियों ने उत्तीर्ण की ब्लैक बेल्ट परीक्षा

लखनऊ। जापान सोतो कान कराटे डू कनिंजुकु ऑर्गनाइजेशन के