यूपी में अपराधियों के हौंसले बुलंद, पेट्रोल पंप मालिक की पीट-पीटकर हुई हत्या

देश के सबसे बड़े राज्य यूपी में क्राइम का ग्राफ निरंतर बढ़ता जा रहा है. अपराधियों के हौंसले बुलंद है, पुलिस भी निरंतर हो रही आपराधिक मामलों पर अंकुश लगाने में विफल सिद्ध हो रही है. यूपी के रामपुर शहर में एक पेट्रोल पंप मालिक का पीटकर मर्डर करने का केस सामने आया है. केमरी थाना इलाके में बृहस्पतिवार की रात अपने सिमरिया स्थित पेट्रोल पंप से गाड़ी से घर जा रहे पंप स्वामीपरवेश कुमार 41 साल के कुछ अज्ञात लोगों ने लाठी डंडों से पीटकर मर्डर कर दिया.
वही एसपी एवं सीओ ने रात्रि में घटनास्थल का मुआयना कर अज्ञात के विरुद्ध मर्डर की रिपोर्ट दायर कर ली है, साथ-साथ शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं दूसरी ओर अमरोहा में युवक के मर्डर का केस सामने आया है. अमरोहा के हसनपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव सोहरका में 26 साल के व्यक्ति हरिओम पुत्र दुरजी की पीट-पीटकर तथा गला दबाकर मर्डर कर दिया गया. परिजनों के अनुसार, बृहस्पतिवार रात 11 बजे गांव का ही एक युवक हरिओम को घर से बुलाकर ले गया था.
फिर रातभर घर नहीं लौटा. प्रातः खेत की मेढ़ पर शव मिला. गले पर रस्सी तथा चोट के निशान हैं, बॉडी पर भी चोट के निशान हैं. गांव के ही युवक पर मर्डर का आरोप लगाया जा रहा है. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है. केस की जांच पड़ताल आरम्भ कर दी गई है. इसी के साथ राज्य में दिन प्रतिदिन अपराध बढ़ते ही जा रहे है, अतः आवश्यक है की इन पर जल्द से जल्द नियंत्रण किया जाये.

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button