यूपी: बीजेपी ने जारी की पदाधिकारियों की सूची, देखें पूरी लिस्ट

साल 2022 होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर उत्तर प्रदेश भाजपा ने नए पदाधिकारियों की घोषणा कर दी है। प्रदेश के भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने शनिवार को बीजेपी के नए पदाधिकारियों की घोषणा की। इसमें सभी धर्म और जातियों को समन्वय बनाते हुए पद पर नियुक्तियां की गई है।

भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश के सभी नवनियुक्त प्रदेश पदाधिकारियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएँ। मुझे पूर्ण विश्वास है कि आप सभी अपने दायित्वों का पूरी निष्ठा से निर्वहन करते हुए अपने संकल्प व सामूहिक प्रयासों के माध्यम से प्रदेश में संगठन को नई गति प्रदान करेंगे। pic.twitter.com/zoHpH7tEUw— Swatantra Dev Singh (@swatantrabjp) August 22, 2020प्रदेश कार्यसमिति की घोषणा के बाद स्वतंत्र देव सिंह ने ट्विट कर नए पदाधिकारियों को बधाई दी। उन्होंने ट्विट किया भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश के सभी नवनियुक्त प्रदेश पदाधिकारियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। मुझे पूर्ण विश्वास है कि आप सभी अपने दायित्वों का पूरी निष्ठा से निर्वहन करते हुए अपने संकल्प व सामूहिक प्रयासों के माध्यम से प्रदेश में संगठन को नई गति प्रदान करेंगे।

वाराणसी से मनीष कपूर को प्रदेश का कोषाध्यक्ष बनाया गया जबकि बरेली से संजीव अग्रवाल को प्रदेश सहकोषाध्यक्ष बनाया गया है। देखें पूरी लिस्ट-

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button