यूपी : नाबालिग से किया रेप फिर तेजाब डालकर जलाया

जुबिली न्यूज़ डेस्क
उत्तर प्रदेश में बढ़ रहे अपराध को रोकने में पुलिस प्रशासन पूरी तरह से नकाम साबित हो रहा है। यहां आये दिन कोई न कोई महिला और बच्ची घिनौने अपराध का शिकार हो रही है। ताजा मामला यूपी के भदोही का है। जहां बदमाशों ने दरिंदगी की हदें पार कर दी। यहां नदी से 17 साल की एक नाबालिग लड़की की अधजली लाश मिली है।
बताया जा रहा है कि बच्ची के साथ पहले रेप किया गया है। इसके बाद तेजाब डालकर उसकी हत्या कर दी गई है। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही जांच में जुट गई है।
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि भदोही कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली 17 वर्षीय नाबालिग लड़की बीते 17 अगस्त को खेत में जानवर चराने गई थी। इसी बीच वह लापता हो गई। घरवालों ने बच्ची को बहुत तलाश की, जब वो नहीं मिली तो इसके बाद उन्होंने पुलिस में शिकायत की।  जिस पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 363 के तहत अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया था और खोजबीन शुरू की।

इस बीच लड़की का अधजला शव नदीं के किनारे बरामद हुआ है। पुलिस का मानना है कि लड़की की निर्मम तरीके से हत्या की गई है।
क्या कहना है परिजनों का
लड़की के परिजनों ने इस बात की आशंका जताई है कि बच्ची का पहले रेप किया गया उसके बाद तेजाब डालकर उसको जलाया गया है। इसके अलावा परिजनों ने गांव के पास एक ईंट भट्टे के संचालक पर आरोप लगाया है। उनका कहना है कि गांव के पास के एक ईंट भट्टे के संचालक ने लड़की के साथ रेप किया और उसके बाद उसकी हत्या की गई है।
चार टीम की गई गठित
मामले की जांच के लिए क्राइम ब्रांच सहित चार टीम गठित की गई है। पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने बताया कि परिजनों के आरोपों की पुष्टि पोस्टमार्टम के बाद ही हो सकेगी। उन्होंने कहा कि पुलिस हर पहलू पर गंभीरता से जांच कर रही है।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button