यूपी के इस शहर में खुला स्कूल

जुबिली न्यूज डेस्क
एक ओर देश में हर दिन कोरोना संक्रमण के रिकार्ड मामले सामने आ रहे हैं तो वहीं उत्तर प्रदेश के जालौन शहर में इस महामारी के बीच एक प्राइवेट स्कूल खुलने का मामला सामने आया है। इन्हें न तो सरकार का डर है और न बच्चों की परवाह।
जालौन में एक प्राइवेट स्कूल सरकार के आदेश की खुलेआम धज्जियां उड़ाते नजर आया। कोरोना संकट में जब पूरे प्रदेश के स्कूल बंद हैं ऐसे में जालौन में बच्चों को बुलाकर कक्षाएं लगवाई जा रही हैं।
ये भी पढ़े :  EDITORs TALK : अपराधी मस्त, पुलिस बेकाबू
ये भी पढ़े :  तो क्या स्वास्थ्य राज्यमंत्री ऐसे हुए कोरोना पॉजिटिव 
ये भी पढ़े : कोरोना के बाद भारतीयों की मुश्किलें बढ़ायेगा ये बीमारी

स्कूल की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें बच्चे न तो मास्क लगाए और न ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते नजर आ रहे हैं। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही जिले में हड़कंप मच गया।
जालौन जिले के माधौगढ़ तहसील के मिझौना गांव में गायत्री विद्या मंदिर में छात्रों को कक्षाएं लेने के लिए बुलाया गया था। स्कूल प्रबंधन ने न तो बच्चों को मास्क लगवाया और न ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करवाया। स्कूल प्रबंधन बच्चों की जिंदगी से खिलवाड़ करते नजर आया।

A private school in Jalaun conducted classes by calling students to the school amid #COVID19. Premchand, Basic Shiksha Adhikari says, “No instructions have been issued by govt to reopen schools. Strict action will be taken against the manager & principal of the school.” (18.8) pic.twitter.com/HHeNscvA6L
— ANI UP (@ANINewsUP) August 19, 2020

यूपी में इस समय कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या डेढ़ लाख के पार पहुंच गई। ऐसे में सरकार ने भी सभी स्कूलों को बंद रखने का आदेश दिया है, बावजूद स्कूल प्रबंधन ने स्कूल खोला।
ये भी पढ़े : PM Cares Fund : सरकारी कंपनियों से आया दान का बड़ा हिस्सा
ये भी पढ़े : कोरोना के बाद भारतीयों की मुश्किलें बढ़ायेगा ये बीमारी
ये भी पढ़े :  शिवपाल के सपा प्रेम पर क्यों खामोश है पार्टी
इस मामले में बीएसए प्रेमचंद यादव ने बताया कि मामला उनके संज्ञान में आया है। शासन द्वारा ऐसा कोई भी आदेश अभी तक नहीं आया है कि स्कूलों को संचालित किया जाए। वीडियो को देखकर खंड शिक्षा अधिकारी को जांच सौंपी गई है। जांच रिपोर्ट आने के बाद प्रिंसिपल और प्रबंधक पर कार्रवाई की जाएगी।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button