यूपी के इस एमएलए ने अफसरों को धमकाया, कहा- सुधर जाओ नहीं तो जुतियाऊंगा

विवादित बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाले बीजेपी विधायक ब्रजभूषण राजपूत ने एक बार फिर से विवादित बयान दिया है. यूपी के महोबा जनपद से चरखारी विधायक ब्रजभूषण ने इस बार फसल खरीदी केंद्रों के अधिकारी और कर्मचारियों को न सुधरने पर जूते से सबक सिखाने की बात कही है.

दरअसल, महोबा के किसानों ने फसल खरीदी केंद्रों पर हो रही कमीशनखोरी की शिकायत विधायक से की थी. जिसके बाद विधायक खुद खरीदी केंद्र की स्थिति को समझने के लिए किसान बनकर क्रय केंद्र पहुंचे. यहां विधायक ने केंद्र प्रभारी से फसल बेचने के बारे में बात की. केंद्र प्रभारी विधायक को पहचान नहीं सका और जल्द फसल बेचने के बदले उनसे ही कमीशन मांगने लगा, जिसके बाद विधायक ने यह विवादित बयान दिया.

चर्चा में रहते आए हैं बृजभूषण राजपूत

बृजभूषण राजपूत बुंदेलखंड नव निर्माण सेना के कर्ता धर्ता भी हैं. हमीरपुर से तीन बार सांसद रह चुके गंगाचरण राजपूत के बेटे बृजभूषण भी अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं. अमरनाथ यात्रियों पर हमले के बाद उनका बयान आया था कि अगर राममंदिर बनाने की इजाज़त नहीं तो मुस्लिमों को हज मक्का मदीना जाने की भी इजाज़त ना मिले.

कांग्रेस, बसपा और भाजपा में रह चुके पूर्व सांसद गंगाचरण राजपूत भी सुर्खियों में रहते आए हैं. कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने जब प्रधानमंत्री बनने का इंकार किया था तब गंगाचरन ने सिर में पिस्टल लगाकर आत्महत्या की धमकी दी थी. बाद में बसपा के टिकट पर वरुण गांधी के ख़िलाफ़ पीलीभीत से चुनाव लड़े थे. इसके बाद वह भाजपा में ही शामिल हो गए.

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button