यह टीवी एक्ट्रेस पैसो के लिए बेच चुकी है अपना जिस्म

वैसे तो आप सभी इस बात को जानते ही है कि शर्लिन चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों से तहलका मचाया हुआ है. ऐसे में आज हम आपको उनके बारे में एक ऐसा राज बताने जा रहे हैं जो बहुत कम लोग जानते हैं. जी हाँ, शर्लिन चोपड़ा आज के समय में एक जाना माना नाम है लेकिन एक समय ऐसा था जब उन्हें पैसों की बहुत दिक्क्त उठानी पड़ी थी .

जी हाँ ,और वह अपनी फीस भी नहीं चुका पा रही थी, पैसो के कारण उन्होंने अपनी खूबसूरती का फायदा उठाया और एक गलत रस्ता चुन लिया. उस समय उन्होंने मर्दो से संबंध बनाने को बेहतर समझा. वह हर दिन किसी ना किसी मर्द के साथ संबंध बनाने लगी और अपने कालेज की फ़ीस और अपनी जरूरतों को पूरा करने लगी . आप सभी को यह भी बता दें कि शर्लिन को बाद में इस काम की आदत लग गई लेकिन जब उन्हें इंडस्ट्री में काम मिला तो उन्होंने सब छोड़ दिया लेकिन अब भी वह अपनी हॉटनेस अपनी न्यूड तस्वीरों में दिखा देती हैं.
शर्लिन अपने फोटोशूट की वजह से हमेशा ही चर्चा में रहती है इसी के साथ आपको यह भी बता दें कि शर्लिन चोपड़ा ही एक ऐसी भारतीय मॉडल और अभिनेत्री थी जिसने मैगजीन के लिए पहली बार निर्वस्त्र फोटोशूट करवाया था. आप सभी ने शर्लिन को एडल्ट फिल्म “कामसूत्र” में भी देखा होगा और सिर्फ इतना ही नहीं, इन्होने “बिग बॉस सीजन 2′ में जाकर बहुत बड़ा हंगामा किया था. अब शर्लिन काफी हद तक सुधर चुकिं हैं और अपनी अश्लील तस्वीरें पोस्ट करना छोड़ चुकिं हैं.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button