Home > 18+ > यहां सिर्फ 999 रुपये में ही मिल जाती थी सेक्स क्लब की मेंबरशिप

यहां सिर्फ 999 रुपये में ही मिल जाती थी सेक्स क्लब की मेंबरशिप

मुंबई। कंपनियां अपने प्रोडक्ट की मांग बढ़ाने के लिए उन्हें लोगों तक पहुंचाने के लिए मेंबरशिप स्कीम निकालती हैं, जिनके जरिये उन कंपनियों से लोग जुड़ते हैं। इसमें कम्पनी के साथ-साथ लोगों को ऑफर्स का लाभ मिलता है। लेकिन शायद आपने सेक्स के लिए मेंबरशिप स्कीम के बारे में नहीं सुना होगा, जहां फ्रेंडशिप क्लबों के नाम पर रजिस्ट्रेशन करवाया जाता है और घूमने फिरने की आड़ में ये धंधा फलता-फूलता है।

अगर ये सात चीजें खाते हैं आप तो कभी मां-बाप नहीं बन पाएंगे

यहां सिर्फ 999 रुपये में ही मिल जाती थी सेक्स क्लब की मेंबरशिप

सेक्स के लिए वेबसाइट पर होती थी मेंबरशिप स्कीम, कई युवक हुए ठगी का शिकार

ऐसे एक मामले में पुलिस ने कुछ लोगों को गिरफ्तार किया है। डीसीपी अखिलेश सिंह के अनुसार, पकड़े गए आरोपियों के पास से 300 से ज्यादा सिम कार्ड, 37 मोबाइल फोन, 3 लैपटॉप और 16 हार्ड डिस्क जब्त की गई हैं। जानकारी के मुताबिक आरोपियों ने तीन अलग-अलग वेबसाइट्स बनाई थीं। वेबसाइट्स के नाम इस तरह के रखे गए थे कि लोग तुरंत ट्रैप में आ जाते थे और वेबसाइट्स को ओपन कर लेते थे।

इस साइट कई तरह की लड़कियों की फोटोज होती हैं। वेबसाइट्स पर युवकों से 999 रुपये में रजिस्ट्रेशन करवाने को कहा जाता था और यह रकम ऑनलाइन पेटीएम में ट्रांसफर करने की हिदायत दी जाती थी। इसके लिए बाकायदा पेटीएम नंबर दिया जाता था। रजिस्ट्रेशन करवाने वाले को अपना मोबाइल नंबर भी देना पड़ता था।

जो लोग इसमें मेंबरशिप लेतें हैं उन्हें यकीं होता है कि उनके पास लड़कियों के फ्रेंडिशप के कॉल्स आएंगे। लोगों को वेबसाइट्स के लोगों की काल्स आये वे कुछ लड़कियों या मॉडल्स के उन्हें फोटो भेजते थे और फिर मेंबरशिप लेने वालों को इनके साथ घूमने के अलग-अलग रेट बताते थे।

कई मामले तो ऐसे हैं जहां रजिस्ट्रेशन किया गया लेकिन कोई फोन नहीं आया। इस तरह आरोपियों ने एक बड़ी रकम बना ली।  पुलिस सूत्रों का कहना है कि पिछले करीब दो महीने में मोहम्मद शकील, गिरीश जायसवाल, कमल विश्वकर्मा, अर्जुन कनौजिया और शरीफ खान नामक आरोपियों के इस ग्रुप ने करीब 2000 लोगों का मेंबरशिप के बहाने रजिस्ट्रेशन करवाया था और करीब 20 लाख रुपये जमा कर लिए थे। मेंबरशिप का रजिट्रेशन कराए लोगों से सेक्स के नाम पर और भी मोटी रकम ऐंठी जाती थी। इस तरह के ठगी के शिकार लोग पुलिस के पास नहीं जाते इसी बात का फायदा आरोपी उठाते रहे हैं।

Loading...

Check Also

अगर चाहते हो बेहतरीन सेक्स तो रात में करो ये खास काम

 एक शोध से यह पता चला है कि तेज आवाज में गाने सुनने से आप …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com