यहां के लोगों को लापता ठेकेदार की है तलाश, अधूरा है सड़क निर्माण

बहराइच। रिसिया कस्बे वासियों को लापता ठेकेदार की तलाश है। कस्बे में सड़कों का निर्माण करा रहे ठेकेदार के लापता होने के जगह जगह पर्चे लगे हुए हैं। इन चस्पा किये गये पर्चों की चर्चा जोरों पर है। सोशल मीडिया पर भी इन पर्चों को खूब शेयर किया जा रहा है।

रिसिया कस्बे में सड़कों का निर्माण कार्य हो रहा है। लेकिन एक माह से भी ज्यादा समय बीतने को हैं और निर्माण कार्य ठप पड़ा है, ठेकेदार नदारद है। जिससे कस्बे वासियों को काफी दिक्कतों के साथ साथ आर्थिक नुकसान भी उठाना पड़ रहा है। चस्पा किये गये पर्चों में लापता ठेकेदार की तलाश शीर्षक से लिखा गया है कि रिसिया कस्बे की विभिन्न मोहल्लों में बन रही सड़क का निर्माण कार्य जेसीबी मशीन द्वारा खुदवाकर, पत्थर डालकर अधूरा छोड़कर ठेकेदार लापता है।

यदि किसी को ठेकेदार की सूचना मिले तो कस्बे वासियों को सूचित करें। आपको बताते चलें कि नगर पंचायत रिसिया की सड़कों की हालत काफी खस्ता है। नागरिकों की शिकायतों और विरोध के चलते किसी तरह कस्बे में सड़क निर्माण का कार्य शुरू हुआ। निर्माण कार्य के अंतर्गत नानकपुरा, इंदिरा नगर, ऋषि भूमि, सरस्वती नगर, मोहम्मद नगर  सहित अन्य मोहल्लों को लिंक करने वाले मार्गों का कार्य होना था। जिनमें इंदिरा नगर, मोहम्मद नगर नानकपूरा शास्त्री नगर के मार्गों का निर्माण हुआ। लेकिन शेष मोहल्लों का निर्माण कार्य ठप पड़ा है। ऋषि भूमि मोहल्ले की सड़क पर तो पत्थर पड़े 2 माह से भी ज्यादा समय बीत चुका है। लेकिन निर्माण कार्य ठप है।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button