मोहाली में 65 वर्षीय महिला की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, पंजाब में मरीजों की संख्या हुई 39

मोहाली: मोहाली में एक 65 वर्षीय महिला के कोरोना वायरस की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उसे वहां के एक अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है। सिविल सर्जन के अनुसार ये महिला किस-किस के संपर्क में आई उसका अभी पता लगाया जा रहा है। इस मामले के बाद मोहाली में अब कोरोना संक्रमितों की संख्या 7 और पूरे पंजाब में 39 हो गई है।
इससे पहले मोहाली में 20 मार्च को पहला कोरोना पॉजिटिव केस सामने आया था। इसके अगले ही दिन शनिवार को 3 पॉजिटिव केस सामने आए थे। गत रविवार को राहत रहने के बाद सोमवार को फिर से एक कोरोना पॉजिटिव सामने आया था। जिसके साथ ही मोहाली में कोरोना पॉजिटिव लोगों की संख्या 5 हो गई थी। तीन दिन की राहत के बाद शुक्रवार को फिर से एक पॉजिटिव केस सामने आया। पिछले दो दिनों से कोरोना पॉजिटिव की संख्या 6 पर रुकी हुई है। शनिवार को 84 लोगों के ब्लड सैंपल की रिपोर्ट निगेटिव आई थी। 2 के ब्लड सैंपल की रिपोर्ट का इंतजार था, जो रविवार को भी नहीं आई है। अब यह रिपोर्ट सोमवार को आने की उम्मीद है।
रविवार को मोहाली के लोगों के 3 नए ब्लड सैंपल जांच के लिए भेजे गए। इनमें से 2 सैंपल जीएमसीएच सेक्टर-32 चंडीगढ़ अस्पताल में भेजे हैं, जबकि एक निजी अस्पताल की ओर से भेजा गया है। सिविल सर्जन डॉ. मनजीत सिंह ने बताया कि अभी 5 ब्लड सैंपल्स की रिपोर्ट का इंतजार है। उन्होंने बताया कि जिले के सभी 6 कोरोना संक्रमित लोगों का इलाज चल रहा है। सभी की हालत स्थिर बनी हुई है।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button