‘मोदी लहर के सहारे 2022 के चुनावों में नैया पार नहीं होगी’

जुबिली न्यूज डेस्क
उत्तराखंड में 2022 में विधानसभा चुनाव होना है। इसके लिए भाजपा ने कमर कस ली है। चुनावों को देखते हुए अपने कार्यकर्ताओं और विधायकों को समझाते हुए उत्तराखंड बीजेपी अध्यक्ष बंशीधर भगत ने कुछ नसीहतें दी हैं, जिस पर विपक्षी दल कांग्रेस ने चुटकी ली है।
उत्तराखंड बीजेपी अध्यक्ष बंशीधर भगत ने कहा कि 2022 में होने वाले विधानसभा चुनावों में मोदी लहर के सहारे किसी पार्टी विधायक की नैया पार नहीं होगी। जिसे चुनाव जीतना है उन्हें लोगों का वोट पाने के लिए क्षेत्र में जाकर स्वयं मेहनत करनी होगी।
ये भी पढ़े:  कोरोना : कई राज्यों की वित्तीय स्थिति चरमराई
ये भी पढ़े: ममता बनर्जी ने नीट पर कांग्रेस को क्यों समर्थन दिया?
ये भी पढ़े: फेसबुक को ऐड देने में बीजेपी ने फ्लिपकार्ट को छोड़ा पीछे

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि विधायक क्षेत्र में जाए और काम करें। तभी उन्हें जनता वोट देगी। मोदी लहर के सहारे अब किसी की नैया पार नहीं होगी।
उन्होंने यह भी कहा कि, “अब ऐसा नहीं है कि लोग मोदी के नाम से वोट दे देंगे। बहुत दे दिए मोदी के नाम से वोट। आगे उन्हें स्वयं मेहनत करनी होगी।”
विधायकों को नसीहत देते हुए उन्होंने कहा कि अगर विधायक केवल मोदी के नाम से जीतने का भाव मन में रखेंगे, तो यह गलत होगा। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि पार्टी के सामने अब सबसे बड़ा लक्ष्य 2022 का विधानसभा चुनाव है।
ये भी पढ़े:  सुशांत केस: रिया चक्रवर्ती ने सुलझाए कई अनसुलझे राज
ये भी पढ़े:  गुलाम नबी आजाद ने बताया क्यों लिखी थी सोनिया गांधी को चिट्ठी ?

भगत स्वयं नैनीताल के कालाढूंगी से विधायक हैं। भगत ने यह भी साफ किया कि विधायकों को टिकट दिए जाने से पहले उनका प्रदर्शन देखा जाएगा। हालांकि, उन्होंने उम्मीद जतायी कि सभी विधायकों का प्रदर्शन अच्छा ही होगा ।
भगत के इस बयान पर विपक्षी दल कांग्रेस ने चुटकी लेते हुए कहा कि कम से कम बीजेपी ने स्वीकार किया कि मोदी लहर अब नहीं चलेगा। प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने कहा, “हम भगत को सही बयान जारी करने के लिए बधाई देते हैं । उन्होंने स्वीकार किया है कि मोदी लहर समाप्त हो गयी है।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button