मोदी-मोदी के नारे लगाने वालों को थप्पड़ मार दो : जेडीएस विधायक

नई दिल्ली। चुनावी हलचल में जिस तरह लोकसभा चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है ठीक उसी तरह से नेताओं की जुबान फिसलती जा रही है। इसी कड़ी में अब जनता दल सेक्युलर (जदएस) के विधायक शिवालिंग गौड़ा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थकों को लेकर एक विवादित बयान दिया है।
ये भी पढ़ें : लोकसभा चुनाव 2019 : सोनिया, राहुल, प्रियंका समेत 40 स्टार प्रचारक उतरेंगे मैदान में 
आपको बता दें कि आर्सिकेरे में एक जनसभा को संबोधित करते हुए शिवालिंग गौड़ा विधायक ने प्रधानमंत्री मोदी पर हमला करते हुए उन्होंने कहा क्या किसी के खाते में 15 लाख रुपये आ गये है जैसा कि मोदी ने 2014 में जनता से वादा किया था साथ ही ये भी कहा कि मोदी-मोदी के नारे लगाने वालों के मुंह पर थप्पड़ मार दो। जानकारी के अनुसार सुरेश ने कहा अरासिकेरे के विधायक ने अपने समर्थकों को नरेंद्र मोदी पर पत्थर फेंकने के लिये कहा। इससे पहले भी कई नेताओं ने आपत्तिजनक बयान दिये। यह उनकी प्रधानमंत्री के प्रति घृणा को दर्शाता है। साथ ही भाजपा के प्रवक्ता और विधायक सुरेश कुमार ने बयान की निंदा करते हुए कहा कि गौड़ा मोदी के खिलाफ हिंसा भड़का रहे हैं।
ये भी पढ़ें : सपा के स्टार प्रचारकों की दूसरी सूची मुलायम सिंह यादव को भी मिली जगह 
सूत्रों के अनुसार जदएस कांग्रेस के साथ गठबंधन करके कर्नाटक में लोकसभा का चुनाव लड़ रही है। राज्य में भी दोनों मिलकर सरकार चला रहे हैं। कर्नाटक में लोकसभा के दूसरे और तीसरे चरण के लिए 18 और 23 अप्रैल को मतदान होंगे। बता दें कि 2019 का लोकसभा चुनाव सात चरणों में होगा। और 23 मई को चुनाव के नतीजे भी आ जाएंगे।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button