मोदी बोले- पाकिस्तान को मुहं तोड़ जवाब दिया जाएगा, AAP नेता बोले- मित्रों ये भी एक जुमला है

”सरहद पर तनाव है क्या पता करो चुनाव है क्या?” राहत इंदौरी की ये लाइन देश के मौजूदा हालत पर बिलकुल सटीक बैठती है।
नरेंद्र मोदी जब प्रधानमंत्री नहीं बने थे तब उन्होंने पाकिस्तान को मुहं तोड़ जवाब देने को कहा था। अब जब वो प्रधानमंत्री बन गए है तो सीधे नहीं बल्कि इशारों इशारों में पाकिस्तान को मुहं तोड़ जवाब देने की बात कर रहे है।
पीएम मोदी ने देश को संबोधित करते हुए मन की बात में कहा कई मुद्दों पर चर्चा की। उन्होंने हमारे सैनिक देश की शांति और प्रगति को नष्ट करने का प्रयास करने वालों को मुहंतोड़ जवाब देंगें।
पूरी भाजपा राफेल पर ‘पाकिस्तान-पाकिस्तान’ कर रही है, ताकि पाकिस्तान के शोर में राहुल गांधी का ‘अंबानी-अंबानी’ सुनाई ना दे : रवीश कुमार
फिर आगे ही उन्होंने शांति का ज़िक्र करते हुए कहा कि भारत शांति में पूरा विश्वास करता है लेकिन अपनी संप्रभुता और सम्मान के साथ किसी भी तरह का समझौता नहीं करेंगें।
इस मामले पर आम आदमी पार्टी के मीडिया प्रभारी अंकित लाल ने पीएम मोदी से जवाब माँगा। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा कब दिया जायेगा? 1 के बदले 10 सिर कब आएंगे? या वो भी जुमला था?

कब दिया जायेगा?
1 के बदले 10 सिर कब आएंगे?
या वो भी जुमला था? https://t.co/mqVOAJNCgZ
— Ankit Lal (@AnkitLal) October 1, 2018

चिदंबरम के सवालों में फंसे जेटली, बोले- अगर सस्ती राफेल खरीदे हो तो 126 के बजाय 36 क्यों कर दिया
बता दें कि बीजेपी के तमाम पाकिस्तान पर निशाना साधते हुए नज़र आते थे। मगर पाकिस्तान द्वारा सीमा पर हो रही गोलीबारी और हिंसा से दोनों देशों के बीच हालत अबतक ठीक नहीं हो पाए है।
The post मोदी बोले- पाकिस्तान को मुहं तोड़ जवाब दिया जाएगा, AAP नेता बोले- मित्रों ये भी एक जुमला है appeared first on Bolta UP.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button