‘मैं कोरोना पॉजिटिव हूं’ कहकर बनाया टिक टॉक वीडियो, पुलिस ने किया गिरफ्तार

संगरूर: देश भर में कोरोना का कहर जारी है। कोरोना वयारस को लेकर पूरा देश अलर्ट पर है। पुलिस और सरकार ने लोगों से डर का महौल न बनाने की अपील की है। वहीं पंजाब के संगरूर में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। उसने खुद को कोरोना वायरस से पॉजिटिव होने की अफवाह फैलाई थी।

Loading...

पुलिस के मुताबिक युवक ने टिक टॉक पर एक वीडियो बनाकर डाला था जिसमें उसने कहा, ‘मैं खुद नहीं हारता था मुझे चीन की बीमारी ने हरा दिया। अगर जिंदा रहा तो दोबारा वीडियो बनाऊंगा, मेरी जिंदगी की सलामती के लिए दुआ करो।’ उस व्यक्ति का ये टिक टॉक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। टिक टॉक वीडियो वायरल होने के बाद पूरा प्रशासन गांव पहुंचा और उसकी जांच की पर उसमें कोरोना वायरस के कोई लक्षण नहीं पाए गए।

पुलिस के संज्ञान में जब ये बात आई तब उन्होंने कार्रवाई करते हुए पूरे मामले की जांच की और पूरे मामले का खुलासा हुआ। पुलिस को पता चला कि वह व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव होने की बात झूठ बोल रहा था। उसने सिर्फ मजे में ये टिक टॉक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड किया था। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर थाने में बंद कर दिया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 505 के तहत मामला दर्ज किया है और आरोपी से पूछताछ कर रही है।

loading...
Loading...