मेरे नेता राहुल गांधी जहां से कहेंगे मैं वहां से चुनाव लड़ने को तैयार – दिग्विजय सिंह

भोपाल। मध्‍य प्रदेश के सीएम कमलनाथ के भोपाल और इंदौर जैसी कठिन सीट से चुनाव लड़ने के आग्रह के बाद कांग्रेस के दिग्‍गज नेता और राज्‍य के पूर्व सीएम  दिग्विजय सिंह ने ऐलान किया है कि वह लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं।
ये भी पढ़ें :-परिकर के निधन से गोवा में भाजपा की बढ़ी मुश्किले 
आपको बता दें आज दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर कहा, ”धन्यवाद कमलनाथ जी को जिन्होंने मध्य प्रदेश में कांग्रेस की कमजोर सीटों पर लड़ने का आमंत्रण दिया. उन्होंने मुझे इस लायक समझा मैं उनका आभारी हूं।”उन्होंने कहा, ”मैं राघौगढ़ की जनता की कृपा से 77 की जनता पार्टी लहर में भी लड़ कर जीत कर आया था। चुनौतीयों को स्वीकार करना मेरी आदत है। जहां से भी मेरे नेता राहुल गांधी कहेंगे मैं लोक सभा चुनाव लड़ने तैयार हूं। नर्मदे हर।

मैं राघौगढ़ की जनता की कृपा से ७७ की जनता पार्टी लहर में भी लड़ कर जीत कर आया था। चुनौतीयों को स्वीकार करना मेरी आदत है। जहॉं से भी मेरे नेता राहुल गॉंधी जी कहेंगे मैं लोक सभा चुनाव लड़ने तैयार हूँ। नर्मदे हर।
— digvijaya singh (@digvijaya_28) March 18, 2019

ये भी पढ़ें :-भाई ने पर्रिकर को बताया गोवा का सबसे लोकप्रिय बेटा, बहन ने भी जताया शोक 
जानकारी के मुताबिक इससे पहले कमलनाथ ने कहा था, ‘मैंने दिग्वियज सिंह (राज्यसभा सांसद) से आग्रह किया है कि यदि वह चुनाव लड़ना चाहते हैं तो किसी कठिन सीट से लोकसभा का चुनाव लड़ें।’ परोक्ष तौर पर भोपाल और इंदौर जैसी लोकसभा सीटों की बात करते हुए उन्होंने कहा था, ‘प्रदेश में 2-3 लोकसभा सीटें ऐसी हैं, जहां से हम 30-35 सालों से जीते नहीं हैं।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
Back to top button