मेकअप के लिए ग्लिटर का इस तरह करें इस्तेमाल, दिखेगा ट्रेंडी लुक

फैशन ट्रेंड के अनुसार ग्लिटर का उपयोग ज्यादा होने लगा है. इससे आपके लुक में चार चाँद लग जाते हैं. ग्लिटर के चलते आपके  लुक में एकदम से परिवर्तन आ जाता है. लेकिन इसका उपयोग आप किस किस तरह से कर सकते हैं इसके बारे में हम बताने जा रहे हैं. आज हम आपके लिए लेकर आये हैं ग्लिटर मेकअप से सम्बंधित जानकारी कि किस तरह से यह आपको खूबसूरत बनाये. जानिए इन टिप्स को.
* नाखूनों पर ग्लिटर : 
नाखूनों को आकर्षक दिखाने के लिए आजकल ग्लिटर का काफी प्रयोग किया जाता है. नाखूनों पर ग्लिटर का उपयोग करने के लिए पहले अपने नेल्स में अपने पसंद का नेल पेंट लगाएं. नेल पेंट सूखने के बाद अब दूसरा कोट भी लगाएं. इसके बाद जब नेल पेंट सूख जाए तब ब्रश की मदद से नाखूनों पर ग्लिटर लगाएं. इसके बाद नेल्स पर थोड़ी बहुत आर्ट कर सकते हैं. नाखूनों के सूखने के बाद उन पर शाइनर लगाएं.
* आंखों पर ग्लिटर मेकअप : 
आंखें हमारे चेहरे पर सबसे अधिक हाइलाइटेड होती हैं. इसलिए आई मेकअप पर खास ध्यान देना चाहिए. आंखों पर ग्लिटर का उपयोग सही तरह से करने के लिए आंखों के इनर कॉर्नर्स पर मैटेलिक शाइन का उपयोग करें. इससे आपकी आंखों को एक ब्राइट लुक मिलेगा.  
पहले पलकों पर हल्के शेड का प्रयोग करें, उसके बाद ग्लिटर को प्रॉपर तरीके से लगाएं. ग्लिटर आई शेड्स से पहले आंखों पर बेस कलर का उपयोग करने से आंखों में चमक नजर आती है. ऐसा करने से आप काफी खूबसूरत लगेंगी. आंखों पर ग्लिटर का उपयोग करते वक्त ना पलक झपकाएं और ना ही हिलें. ऐसा करने से ग्लिटर आपकी आंखों में जा सकता है.
* बालों में ग्लिटर का उपयोग : 
बालों में ग्लिटर का उपयोग करना आजकल काफी चलन में हैं. आजकल शादी या अन्य फंक्शन में बालों में ग्लिटर का प्रयोग करना ट्रैंड बन गया है. लेकिन हर किसी को बालों में ग्लिटर का उपयोग पसंद नहीं होता. लेकिन वह लोग जिन्हें नए फैशन और ट्रेंड से कोई परहेज नहीं, वह अपने बालों में इसका इस्तेमाल खूब करते हैं. 
अगर आप पार्टी में जाने के लिए तैयार हो रही हैं तो बालों में ग्लिटर का प्रयोग करने से पहले बालों में हेयर क्रीम लगा कर उन्हें गीला कर लें. उसके बाद बालों में ग्लिटर लगाएं. आप जैसा चाहे वैसा हेयर स्टाइल बनाकर बालों में ग्लिटर लगा सकती हैं.

Loading...
Loading...
loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com