मुजफ्फरनगर : रैदासपुरी में गरीब परिवार का गिरा मकान, घायल होने से बचा परिवार

मुज़फ्फरनगर। शहरी प्रधानमंत्री आवास योजना से सरकार और डूडा विभाग के अनुसार लगातार लाभार्थियों को लाभ दिया जा रहा है। मगर जमीनी हकीकत कुछ और दरअसल मामला जनपद मुजफ्फरनगर के मोहल्ला रैदासपुरी का है। जहां गोपाल नाम के गरीब परिवार का मकान भरभरा कर गिर गया।

गरीब परिवार का कहना है कि प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत उसने कई बार मकान के लिए अप्लाई किया मगर डूडा विभाग ने गरीब परिवार को कोई किस्त नहीं भेजी। जिसके इंतजार में गरीब परिवार का मकान गिर गया जिसके बाद भाजपा नेता अनुसूचित मोर्चा के जिला अध्यक्ष राजकुमार सिद्धार्थ गरीब परिवार के घर पहुंचे और उनको आश्वासन देते हुए बताया कि भाजपा सरकार सभी पात्र लाभार्थियों को प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत पक्का मकान दे रही है।

सभी पात्र लाभार्थियों को सरकार पक्का मकान जरूर देगी साथ ही गरीब परिवार को जल्द से जल्द पक्का मकान का लाभ दिलवाने के लिए अनुसूचित मोर्चा की टीम विकास भवन जाकर अधिकारियों से वार्तालाप करेगी। वहीं सूत्रों की मानें तो डूडा विभाग मुजफ्फरनगर में अपात्र लोगों को दिया जा रहा है। प्रधानमंत्री आवास शहरी योजना का लाभ तो वही पात्र व्यक्ति अभी भी भटक रहे हैं। अधिकारियों के कार्यालय यदि डोडा विभाग मैं अब तक बनाए गए ज्यादातर प्रधानमंत्री आवास योजना से मकानों की जांच की जाए तो डूडा विभाग मुजफ्फरनगर अधिकारियों की पोल खुल सकती है।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button