मीडिया रिपोर्ट्स-तबियत खराब होने की वजह से दिग्गज अभिनेता-नेता विनोद खन्ना…

नई दिल्ली : तबियत खराब होने की वजह से दिग्गज अभिनेता-नेता विनोद खन्ना दक्षिण मुंबई के एच. एन. रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर में भर्ती हैं. हॉस्पिटल के मुताबिक विनोद खन्ना को 2 अप्रैल को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया.

विडियो: किचन में थे सनी लिओनी के भैय्या और भाभी, किसी ने बना लिया वीडियो

एक्टर आमिर की देशभक्ति को महाराष्ट्र विधानसभा ने किया सलाम…

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुपरस्टार सलमान खान बीति देर रात विनोद खन्ना से मिलने पहुंचे. कई फिल्मों में विनोद खन्ना के बेटे का किरदार निभा चुके सलमान खान ने हॉस्पिटल पहुंच कर विनोद खन्ना के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली.

विनोद खन्ना के बेटे राहुल खन्ना ने बताया कि डैड को डिहाइड्रेशन की समस्या की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया. उनकी हालत में बहुत तेजी से सुधार हो रहा है और डॉक्टर्स जल्द ही उन्हें डिस्चार्ज करने की सोच रहे हैं. हमारा पूरा परिवार हॉस्पिटल के असाधारण देखभाल के लिए आभारी है.

बॉलीवुड के तमाम बड़े चेहरों ने विनोद खन्ना की तबीयत को लेकर संवेदना जाहिर की है. अभिनेता इरफान खान ने गंभीर डिहाईड्रेशन की वजह से अस्पताल में भर्ती कराए गए विनोद खन्ना के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है.

इरफान ने कहा, ‘‘उनके लिए मेरी शुभकामनाएं और प्रार्थना है. मैं कामना करता हूं कि वह जल्द स्वस्थ हो जाएं. यदि जरूरत पड़ी तो मैं उन्हें अपना एक अंग दान करूंगा. मैं समझता हूं कि वह पूरे फिल्मो इंडस्ट्री में बेहतरीन व्यक्ति हैं.’’

आपको यह भी बता दें कि हाल ही में विनोद खन्ना की आने वाली फिल्म ‘एक रानी ऐसी भी’ का ट्रेलर लॉन्च इवेंट रखा गया था. महानायक अमिताभ बच्चन ट्रेलर लॉन्च इवेंट के मुख्य अतिथी थे और ऐसा माना जा रहा है कि शायद तबितय खराब होने की वजह से ही विनोद खन्ना खुद अपने ही फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के इवेंट में नहीं पहुंचे थे.

फिल्म ‘एक रानी ऐसी भी’ में विनोद खन्ना और हेमा मालिनी मुख्य भूमिका में हैं. 70 साल के विनोद खन्ना बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके हैं. गौरतलब है कि विनोद खन्ना फिलहाल गुरुदासपुर से बीजेपी के सांसद हैं. वे केंद्र सरकार में कई अहम मंत्रालय भी संभाल चुके हैं.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button