मीडिया के दिव्यांका से प्रेग्नेंसी के सवाल पर भड़के पति विवेक, लगा दी सबकी क्लास

आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों टीवी की जानी मानी अदाकारा दिव्यांका त्रिपाठी की प्रेग्नेंसी को लेकर लगातार खबरें आ रहीं हैं. दिव्यांका अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ के चलते भी खूब सुर्खियां बटोरती है और बीते कई सालों से दिव्यांका की प्रेग्नेंसी की अफवाह खूब अफवाह उड़ी थी. ऐसे में इस बार भी ऐसा ही हुआ है लेकिन हाल ही में इस अफवाह पर दिव्यांका ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है. जी हाँ, बीते दिनों दिव्यांका और विवेक की एक तस्वीर को किसी ने एडिट कर दिया था और एडिटेड तस्वीर में दिव्यांका की नकली बेबी बम्प नजर आ रहे थे और उसी को लेकर खबरें आ रहीं थीं.
वहीं हाल ही में दिव्यांका इंडियन टेली अवॉर्ड में अपने पति और टीवी कलाकार विवेक दहिया के साथ शिरकत करने पहुंची थी और इस अवॉर्ड शो के रेड कारपेट राउंड के दौरान दिव्यांका और विवेक ने मीडिया से लम्बी बातचीत की. वहीं किसी ने दिव्यांका की प्रेग्नेंसी को लेकर सवाल किया तो उन्होंने अपनी उसी तस्वीर का जिक्र किया जो कुछ हफ्ते पहले सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. उस दौरान दिव्यांका ने कहा कि ”पता नहीं किसने मेरी और विवेक की तस्वीर के साथ खिलवाड़ किया और वह तस्वीर वायरल हो गई. मेरे फैंस को तो काफी गुस्सा आया था कि आखिर कोई ऐसी मनगढ़ंत कहानी कैसे बना सकता है.”
वहीं उसके बाद ही विवेक ने ट्रोलर्स की टांग खींचते हुए गुस्से में कहा ”वो तस्वीर एडिट की हुई नहीं थी. हम उसे अभी घर पर रखकर आए है. अरे हमारे पास तो पिलो होता है ना तो जब मन करता है हम वापस लगा लेते है और जब मन करता है उसे वापस निकाल देते है.” आप सभी को बता दें कि बीते दिनों ही खबर आई थी कि दिव्यांका का सीरियल ‘ये हैं मोहब्बतें’ जल्द ही बंद होने वाला है लेकिन वह अब तक बंद नहीं हुआ है.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button