‘मिर्जापुर’ का ‘सीजन 2’ इस दिन होगा रिलीज़

जुबिली न्यूज डेस्क
उत्तर भारत के भीतरी इलाके मिर्जापुर के बैकग्राउंड में बनी वेब सीरीज मिर्जापुर 2 का इंतजार अब ख़त्म हो गया है। मिर्जापुर सीजन 2 की रिलीज़ डेट सामने आ गई है।अमेज़न प्राइम वीडियो ने इसका टीज़र जारी करते हुए मिर्जापुर 2 सीजन के रिलीज़ डेट की घोषणा कर दी है। इसका सीजन 2, 23 अक्टूबर रिलीज़ होने वाला है।
मिर्जापुर का दूसरा सीजन में इसका कुनबा कुछ अलग और बड़ा नजर आएगा। इस बार सीरीज में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, दिव्येन्दु, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, रसिका दुग्गल, हर्षिता शेखर गौड़, अमित सियाल, अंजुम शर्मा, शीबा चड्ढा, मनु ऋषि चड्ढा और राजेश तैलंग जैसे कलाकारों के इस एक्शन से भरपूर सीरीज में नजर आएंगे।
अमेज़न प्राइम वीडियो ने इसकी डेट की घोषणा करते हुए एक टीज़र भी जारी किया है। इस टीज़र में गूड्डू पंडित का नरेशन हैं। टीज़र में गुड्डू पंडित कहते हैं कि दुनिया में दो किस्म के लोग होते हैं। एक ज़िंदा और एक मुर्दा और तीसरे होते हैं घायल। हमसे सब छीन लिए और हमें ज़िंदा छोड़ दिए। गलती किए।’ इसके बाद मिर्ज़ापुर की टोन सुनने को मिलेगी ।

हालांकि इस बात का अहसास पहले ही हो गया था कि जल्द ही मिर्ज़ापुर 2 के रिलीज़ डेट के बारे में घोषणा कर दी जाएगी। दरअसल, विजय राज की आवाज़ में एक टीज़र जारी किया गया था। इसकी शुरुआत में अली फज़ल के किरदार गूड्डू पंडित का बैक लुक नज़र आया था। वह झुक कर चलते नज़र आ रहे थे।

इस वेब सीरीज़ में पंकज त्रिपाठी और अली फज़ल लीड रोल में नजर आएंगे। मिर्जापुर के पहले सीजन में पंकज त्रिपाठी ने अपने कालीन भइया के किरदार से सबका दिल जीत लिया था। वहीं, अली फज़ल गूड्डू पंडित के किरदार में नज़र आए। मुन्ना त्रिपाठी का किरदार दिव्येंदु शर्मा, बीना त्रिपाठी का किरदार रशिका दुग्गल और गोलू गुप्ता का किरदार श्वेत्रा त्रिपाठी निभा चुकी हैं।
मिर्जापुर सीजन 2 के निर्माता पुनीत कृष्ण ने बताया कि ‘शो को शुरुआत से ही बहुत प्यार और सराहना मिली है। इसको एक और उच्च स्तर पर ले जाते हुए, निश्चिंत हैं कि दर्शकों को अगली कड़ी में कुछ और बढ़िया देखने को मिलेगा’।
ये भी पढ़े : इन प्रतिबंधों के साथ शुरू होगी शूटिंग
ये भी पढ़े : विकास दुबे पर बन रही मूवी को लेकर फिल्म इंडस्ट्री में मचा घमासान
उन्होंने कहा कि ‘सीजन 2 के लिए महीनों से उनके उत्साह को देखकर अब हम में से हर किसी को उस पैमाने से मेल खाते हुए समान प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित किया है। हम प्रशंसकों को मिर्जापुर की एक और गतिशील दुनिया में ले जाने के लिए रोमांचित हैं, जिसका वे बहुत लंबे समय से इंतजार कर रहे थे’।
मिर्जापुर के इस सीजन को एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित किया गया है,जबकि पुनीत कृष्णा द्वारा निर्मित और गुरमीत सिंह और मिहिर देसाई द्वारा निर्देशित किया गया है।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button