माही के बाद रैना ने भी लिया संन्यास

जुबिली स्पेशल डेस्क
महेंद्र सिंह धोनी के बाद शनिवार को सुरैश रैना ने भी क्रिकेट को अलविदा कह दिया है। दोनों ही खिलाड़ी आईपीएल में एक साथ खेलते हैं। ऐसे में दोनों ने एक साथ क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा की है। रैना ने अपने संन्यास की घोषणा इंस्टाग्राम पोस्ट पर की है।
रैना ने लिखा कि माही आपके साथ खेलने के अलावा कुछ भी नहीं था, पूरे दिल से गर्व के साथ मैं इस यात्रा में आपसे जुडऩा चाहता हूं. रैना ने लिखा कि शुक्रिया भारत।

View this post on Instagram

It was nothing but lovely playing with you, @mahi7781 . With my heart full of pride, I choose to join you in this journey. Thank you India. Jai Hind!
A post shared by Suresh Raina (@sureshraina3) on Aug 15, 2020 at 7:36am PDT

रैना काफी समय से टीम से बाहर है। हालांकि इस दौरान उन्होंने घरेलू क्रिकेट भी कम खेला है। ऐसे में कहा जा रहा था कि आईपीएल के सहारे रैना टीम में वापसी का दावा ठोंकेगे लेकिन कोरोना वायरस की वजह से आईपीएल का होना अभी तय नहीं लग रहा  था। इस वजह से उनकी वापसी की उम्मीदें भी दम तोड़ती नजर आ रही थी।
रैना ने आखिरी बार साल 2018 में इंग्लैंड के खिलाफ खेला था। हालांकि इसके बाद से उनको मौका नहीं दिया गया है। उन्होंने अब तक 226 वन डे में 5615 रन बनाये हैं जबकि 78 टी-20 में 1605 रन बनाये हैं।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button