अभी-अभी: माधुरी दीक्षित ने दिया बड़ा बयान जिससे विनोद खन्‍ना की आज हो सकती है मौत

मुंबई। आज के दौर में फिल्मों में किसिंग सीन आम हो गए हैं। लेकिन पहले के दौर में फिल्मों में किसिंग सीन फिल्माना बड़ी बात हुआ करती थी। अगर बॉलीवुड में बोल्ड दृश्यों को फिल्माने वाली शुरूआती फिल्मों की बात की जाए, तो माधुरी दीक्षित और विनोद खन्ना की फिल्म ‘दयावान’ का नाम भी आता है। साल 1988 में आई इस फिल्म में माधुरी दीक्षित और विनोद खन्ना के बीच बेहद बोल्ड सीन फिल्माया गया था। आपको जानकर हैरानी होगी कि लोग सिनेमाहॉल में सिर्फ ये सीन देखने पहुंचे थे।

अभी-अभी: माधुरी दीक्षित ने दिया बड़ा बयान जिससे विनोद खन्‍ना की आज हो सकती है मौत

इस सिंगर ने ‘मैक्सिम इंडिया’ मैगजीन के लिए उतारे दिए अपने सारे कपड़े

माधुरी दीक्षित के बोल

जब किसी अभिनेत्री ने हामी नहीं भरी तो फिरोज ने माधुरी दीक्षित से संपर्क किया। माधुरी को जब यह फिल्म ऑफर हुई तो उनके दिल में इस बात की कसक जरूर थी कि हीरो उनसे उम्र में काफी बड़ा है लेकिन फिल्में न मिलने की मजबूरी की वजह से माधुरी ने फिल्म के लिए हां कर दी। फिरोज को विनोद खन्ना और माधुरी दीक्षित के रूप में फिल्म के हीरो-हीरोइन तो मिल चुके थे, लेकिन समस्या तो अब शुरू होने वाली थी।

फिरोज खान ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी। फिल्म में विनोद खन्ना और माधुरी दीक्षित के बीच एक लिप लॉक और एक इंटीमेट सीन फिल्माया जाना था। लोगों को लगा माधुरी इसके लिए राजी नहीं होंगी लेकिन माधुरी ने बिना हिचकिचाए अपने से 20 साल बड़े विनोद खन्ना के साथ ये सीन बड़ी आसानी से कर लिया। लोग माधुरी के बेबाक रवैये से हैरान रह गए।

36 ब्लैक कमांडों के घेरे में रहेंगे सीएम योगी, मिली ताबड़तोड़, योगी हुए….

जब यह फिल्म रिलीज हुई तो फिल्म की कहानी और अभिनय से ज्यादा चर्चा विनोद और माधुरी के बीच फिल्माये गए स्मूच और इंटीमेट सीन की थी। लोग बड़े परदे पर सिर्फ माधुरी और विनोद का ये सीन देखने पहुंचे थे। आज भी जब इस फिल्म की बात होती है तो माधुरी और विनोद खन्ना की बीच फिल्माए इस सीन का जिक्र जरूर आता है।

सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया

अब इस तरह का सच जानकर सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया शुरू हो गई हैं। फैंस कह रहे हैं ऐसे समय में इस तरह के बयान सही नहीं है। वहीं कुछ लोग यह भी लिख रहे हैं कि अगर माधुरी मैम इस तरह की बात कह रही हैं तो यह सच ही होगा। अब ऐसे असमंजस में लोग इस बात से भी चिंतित हैं और मजाक कर रहे हैं कि कहीं इस तरह के बोल से उन्‍हें सदमा न लग जाए।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button