माइकल जैक्सन ने की थी महामारी के रूप में Corona Virus की भविष्यवाणी

मशहूर दिवंगत पॉप स्टार माइकल जैक्सन ने Corona Virus जैसी वैश्विक महामारी की भविष्यवाणी की थी और यही वजह है कि मजाक बनाए जाने के बावजूद वह हमेशा अपने चेहरे पर मास्क पहने हुए रहते थे। उनके एक पूर्व अंगरक्षक ने इस बात का दावा किया है।
द सन डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, दुनियाभर में कोरोना वायरस की इस स्थिति को देखते हुए मैट फिडेस ने इस बारे में बात कीं, जिन्होंने दशकों तक जैक्सन के लिए काम किया है। मैट ने कहा, ‘‘वह (माइकल जैक्सन) जानते थे कि प्राकृतिक आपदा हमेशा बनी रहती हैं। वह बेहद जागरूक थे और हमेशा इस बात की भविष्यवाणी किया करते थे कि किसी भी समय हम पर मुसीबत आ सकती है।

कोई रोगाणु जरूर फैल सकता है।’’ मैट ने यह भी कहा कि उन्होंने कई बार उनसे मजाक में फेसमास्क न पहनने को कहा क्योंकि जब वह मास्क पहने रहते थे, तब मैट को उनके साथ फोटो खिंचवाने में शर्म आती थी, वह काफी असहज हो जाते थे। मैट ने कहा कि उनकी इन्हीं बातों पर जैक्सन कहते थे, ‘‘मैट मैं बीमार नहीं पड़ सकता, मैं अपने प्रशंसकों को निराश नहीं कर सकता। मेरे कई सारे कार्यक्रम हैं।
मेरे इस दुनिया में रहने की कोई वजह है। मैं अपनी आवाज को नुकसान नहीं पहुंचा सकता। मुझे स्वस्थ रहना होगा। मैं नहीं जानता कि आज मेरा सामना किस मुसीबत से होने वाला है, मैं नहीं जानता कि मुझ पर क्या गुजरने वाली है।’’

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button