महिला कर्मी को दोस्त के घर ले जाकर मैनेजर ने किया दुष्कर्म

लुधियाना। फोकल प्वाइंट स्थित फैक्टरी में काम करने वाली महिला से फैक्टरी मैनेजर ने दोस्त के घर ले जाकर दुष्कर्म कर डाला। इसी दौरान मैनेजर ने पीड़िता की वीडियो बना ली और उसे वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। महिला ने पुलिस के पास शिकायत करने की बात कही तो आरोपी उसकी मां और भाई को मारने की धमकियां देने लगा।महिला कर्मी को दोस्त के घर ले जाकर मैनेजर ने किया दुष्कर्म

हिम्मत करते हुए महिला ने इसकी शिकायत पुलिस कमिश्नर के पास कर दी। इसके बाद थाना डिवीजन नंबर-7 पुलिस ने महिला की शिकायत पर भामियां कलां निवासी आरोपी फैक्टरी मैनेजर संजय प्रसाद, शुभम और मैनेजर के दोस्त आशु की पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं। आरोपियों की तलाश में छापेमारी जारी है।

पुलिस को पीड़ित महिला ने बताया कि उसका भाई और मां हिमाचल में रहते हैं। वह अपनी बड़ी बहन के साथ शिमलापुरी में रहती है। नवंबर 2017 में वह फोकल प्वाइंट स्थित एक फैक्टरी में काम करने जाने लगी। इसी दौरान फैक्टरी मैनेजर संजय प्रसाद ने उसे कहा कि समराला चौक एक घर में माल की चेकिंग करने जाना है। मैनेजर के कहने पर वह दो बार उक्त घर में माल की चेकिंग करने गई।

नंवबर के आखिर में मैनेजर ने एक बार फिर उसे चेकिंग के लिए उक्त घर में बुलाया। वह घर पहुंची तो वहां मौजूद महिला ने उसे कोल्ड ड्रिंक पिलाई। कोल्ड ड्रिंक पीते ही उसे चक्कर आ गया। इसी दौरान वहां मौजूद महिला घर में ताला लगाकर चली गई। महिला के जाने के बाद मैनेजर संजय प्रसाद वहां आया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

इसके बाद आरोपी ने धमकाते हुए कहा उसकी वीडियो बना ली है। इसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आरोपी ने कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया। थाना डिविजन नंबर सात के एसएचओ प्रवीन रणदेव ने बताया कि महिला की शिकायत पर आरोपियों पर मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस आरोपियों के घर रेड करने गई थी। मगर वे फरार हो चुके थे। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button