जिन महिलाओं के होते हैं कई सेक्स पार्टनर, उनके हिप्स साइज़ भी होते हैं बड़े

- in जीवनशैली

अभी तक आपने हाथ और चेहरा देखकर आपके अनकहे राज जानने वाले तो बहुत मिल जायेंगे लेकिन क्या कभी आप किसी लड़की के हिप्स का साइज़ देखकर उनकी पर्सनालिटी के बारे में बता सकते हैं। आज हम आपको एक ऐसी ही जानकारी देने जा रहे हैं। इस जानकारी से आप लड़कियों के हिप्स का साइज़ देखकर ही उसकी पर्सनालिटी का अंदाजा लगा सकते हैं। दरअसल, एक रिसर्च से खुलासा हुआ है कि आप अपने पार्टनर के हिप्स या बट के साइज़ को देखकर ही कई ऐसे राज जान सकते हैं जिसे शायद आपका पार्टनर अपने मुंह से कभी न बताये।

200 किलो के ब्वॉयफ्रेंड के साथ सेक्स करना पड़ा भारी, गर्लफ्रेंड को जाना पड़ा हॉस्पिटल

जिन महिलाओं के होते हैं कई सेक्स पार्टनर, उनके हिप्स साइज़ भी होते हैं बड़े

हिप्स का साइज़ बताएगा महिलाओं के अनकहे राज

इस रिसर्च में खुलासा हुआ है कि हर चार में जिन तीन महिलाओं के सेक्सुअल पार्टनर अक्सर बदलते रहते थें उनके हिप्स बाकियों के मुकाबले 2 सेंटीमीटर यानी 0.8 इंच ज्यादा बड़े थे।

रिसर्च के मुख्य शोधकर्ता प्रोफेसर कोलिन के मुताबिक, जिन महिलाओं के ज्यादा सेक्स पार्टनर्स होते हैं, उनके बड़े हिप्स होते हैं, ऐसी महिलाओं को बर्थ प्रोसेस में आसानी होती है बजाय उन महिलाओं के जिनके हिप्स 31 सेंटीमीटर से छोटे होते हैं। प्रोफेसर की मानें तो बड़े हिप्स वाली महिलाओं में बच्चे को जन्म देने के प्रोसेस में होने वाली इंजरी होने की आशंका भी कम हो जाती है।

इस रिसर्च पर सही परिणाम पाने के लिए 18 से 26 साल की 148 महिलाओं पर सर्वे किया गया है। इतना ही नहीं हिप्स के सबसे बड़े हिस्से और कमर के सबसे संकरे हिस्से को मापा गया था। यूनिवर्सिटी ऑफ लीड्स के शोधकर्ताओं ने पाया कि जिन महिलाओं ने ज्यादा वन नाइट स्टैंड किए थे उनके हिप्स भी बहुत बड़े थे।

सम्बंधित समाचार

You may also like

मां का दूध बच्चे के लिए सर्वोत्तम आहार : डॉ. सुहासिनी

हिमालया ड्रग कंपनी की आयुर्वेद एक्सपर्ट ने दिये