महाराष्ट्र में गिरी इमारत, कई लोगों के दबे होने की आशंका

जुबिली न्यूज़ डेस्क
रायगढ़। महाराष्ट्र में एक बड़ा हादसा हो गया है। रायगढ़ जिले के महाड में सोमवार शाम को एक पांच मंजिला इमारत ढह गई। इस घटना में 15 लोगों को बचा लिया गया है। इस हादसे में 200 से अधिक लोगों के फंसे होने की आशंका है। 15 लोगों को बचाया जा चुका है।
मुंबई के 170 किलोमीटर दूर दक्षिण में रायगढ़ पुलिस अधीक्षक कार्यालय में तैनात एक अधिकारी ने कहा कि काजलपुरा इलाके में स्थित आवासीय इमारत में लगभग 45 फ्लैट थे, जहां लगभग 200 लोग रहते थे।
ये भी पढ़े: माफी के मुद्दे पर SC से क्या बोले प्रशांत भूषण
ये भी पढ़े: भगवान राम के अस्तित्व पर उठाया था सवाल, अब सपा ने लिया बड़ा एक्शन

3 floors of a 5-storey building collapsed in Mahad of Raigad district; over 200 people are feared trapped. 15 people have been rescued: Aditi S Tatkare, Maharashtra Minister pic.twitter.com/OWXKxfs0F2
— ANI (@ANI) August 24, 2020

ये भी पढ़े: हरियाणा CM मनोहर लाल खट्टर भी कोरोना पॉजिटिव
ये भी पढ़े: कपिल सिब्बल ने ट्विटर प्रोफाइल से क्यों हटाया ‘कांग्रेस’
इमारत लगभग 7 बजे ढह गई। मलबे के नीचे दबे बचे लोगों की तलाश के लिए विशेष उपकरणों के साथ बचाव दल फौरन घटनास्थल के लिए रवाना हो गई।
मुंबई और पुणे में तैनात राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (एनडीआरएफ) की टीमें घटना स्थल पर पहुंच गयी हैं और स्थानीय प्रशासन के साथ मिल कर बचाव कार्य शुरू हो गया है।
हालांकि स्थानीय बचाव दल ने अब तक 15 लोगों को सुरक्षित बचा लिया है और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। इमारत की ऊपर की सिर्फ तीन मंजिल इमारत गिरी है।
ये भी पढ़े: तम्बाकू उत्पादों पर अतिरिक्त टैक्स लगा तो 50 हज़ार करोड़ एक्स्ट्रा पायेगी सरकार
ये भी पढ़े: EDITORs TALK : कांग्रेस के मंथन से क्या निकलेगा ?

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button