मथुरा से भाजपा प्रत्याशी हेमा मालिनी ने कहा कि यह मेरा आखिरी चुनाव

मथुरा। भाजपा प्रत्याशी मशहूर फिल्म अभिनेत्री हेमा मालिनी मथुरा से सांसद हैं, बता दें कि इस बार भी भाजपा ने उन्हें प्रत्याशी बनाया है, सोमवार को हेमा मालिनी ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर अपना नामांकन पत्र भी दाखिल कर दिया है, पर्चा भरने से पहले उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ वृंदावन स्थित बांके बिहारी मंदिर में पूजा की। उसके बाद आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव से पहले मथुरा से भाजपा प्रत्याशी मशहूर फिल्म अभिनेत्री हेमा मालिनी ने एक बयान देकर सबको हैरान कर दिया है कि यह मेरा आखिरी चुनाव होगा, हेमा मालिनी का यह बयान मथुरा सीट से नामांकन पत्र दाखिल करने से पहले आया है।
ये भी पढ़ें : अखिलेश का चौकीदार पर तंज, यूपी के शिक्षामित्रों को नौकरी चाहिए चौकादारी नहीं 
जानकारी के अनुसार नामांकन करने से पहले हेमा मालिनी ने कहा कि मथुरा संसदीय क्षेत्र में बहुत काम कर चुकी हैं इसके बाद युवाओं को भी मौका मिलना चाहिए। मथुरा लोकसभा सीट के लिए दूसरे चरण में 18 अप्रैल को मतदान होगा, यहां से भाजपा प्रत्याशी हेमा मालिनी के सामने कांग्रेस ने महेश पाठक को प्रत्याशी बनाया है, वहीं गठबंधन से रालोद ने कुंवर नरेंद्र सिंह को चुनाव मैदान में उतारा है।
ये भी पढ़ें : राशिद अल्वी को टिकट मिलने पर भी चुनाव न लड्ने का फैसला
आपको बता दें कि 2014 के लोकसभा में हेमा मालिनी ने मथुरा से बड़ी जीत हासिल की थी। इस बार चुनाव में उनका पूरा परिवार उनके साथ रहेगा। बता दें कि हेमा मालिनी ने रालोद के जयंत चौधरी को हराया था सांसद बनने के बाद हेमा मालिनी ने वृंदावन में अपना आवास बनवा लिया है।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button