मथुरा: अनियंत्रित होकर पलटी कार, पिता पुत्र की मौके पर मौत

मथुरा। जनपद मथुरा की जिला सहकारी बैंक के चेयरमैन रह चुके चौधरी रमेश सिंह और उनके बेटे रूपेन्द्र सिंह कुंतल समेत तीन लोगों की गुरुवार प्रातः आगरा- लखनऊ एक्सप्रेस- वे पर हादसे में मौत हो गई। चौधरी रमेश सिंह 65 वर्ष के थे जबकि उनके बेटे रुपेश की आयु 35 वर्ष थी। हादसे में इनकी गाड़ी के चालक की भी मौत हो गई।

यह हादसा गुरुवार प्रातः सैफई थाना क्षेत्र में हुआ, जिसमें तेज गति से दौड़ती गाड़ी अचानक डिवाइडर पर जा चढी और पलट कर घिसटती चली गई। तीनों की मौके पर मृत्यु हुई। मौके पर पहुंची इटावा पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम पहुंचाया।

मृतक चौधरी रमेश सिंह जनपद मथुरा के सबसे बड़े ग्राम मगोर्रा के प्रधान स्व. जगन प्रसाद जी के बेटे थे। वह लोकदल, भाजपा व कांग्रेस में रहे। लंबे समय तक जिला सहकारी बैंक मथुरा के चेयरमैन भी रहे हैं। फिलहाल वह मथुरा व भरतपुर के मध्य कई शिक्षण संस्थान संचालित कर रहे थे। कॉलेज के काम से ही वह अपने बेटे को लेकर मथुरा से लखनऊ जा रहे थे तभी रास्ते में उनके साथ यह हादसा हो गया। मथुरा के तमाम राजनीतिज्ञ और समाजसेवी उनके घर पहुंच कर शोक व्यक्त कर रहे हैं। खूंटेल पट्टी में शोक की लहर छाई हुई है। परिवार में हाहाकार की स्थिति है।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button