मणिकर्णिका: लगातार विवादों में रहने के बाद आखिर टीज़र जारी करने का हुआ ऐलान

मुंबई। बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत की आगामी फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ का दर्शकों को बेसब्री से इंतज़ार है। लेकिन दर्शकों का इंतज़ार अब ख़त्म होने वाला है। जी हां फिल्म का टीज़र अब जल्द ही दर्शकों के बीच होगा। टीज़र रिलीज़ करने का ऐलान भी हो चुका है।

 

View this post on Instagram

 
OFFICIAL: #Manikarnika Teaser to be launched on 2nd October, Gandhi Jayanti. #ManikarnikaTeaserOn2Oct #KanganaRanaut @zeestudiosofficial @KamalJain_KJ @vijaykrishnaacharyaofficial @lokhandeankita @mohdzeeshanayyub @senguptajisshu
A post shared by kangna ranaut (@officialkangna_ranaut) on Sep 28, 2018 at 9:52pm PDT

कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक बेहद खूबसूरत तस्वीर भी शेयर की है। जिसमे कंगना रनौत लाल रंग की पोशाक पहने झांसी की रानी के अंदाज में बेहद खुबसूरत लग रही हैं। उनके पीछे गणपति की एक बड़ी सी मूर्ति भी रखी हुई दिखाई दे रही है। कंगना ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा कि फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ का टीजर गांधी जयंती के दिन 2 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा।
ये भी पढ़ें:- कंगना रनौत की एक तस्वीर हुई वायरल,सोशल मीडिया पर मच गई खलबली 
लंबे समय से विवादों में रह चुकी है ये फिल्म
आपको बता दें कि मणिकर्णिका रिलीज से पहले ही कई विवादों से घिर चुकी है। कुछ वक्त पहले फिल्म का विरोध इस बात को लेकर किया जा रहा था कि फिल्म में रानी झांसी और अंग्रेज के बीच एक ड्रीम सीक्वेंस फिल्माया गया है।वहीं, बाद में फिल्म के निर्देशन की कमान कंगना द्वारा अपने हाथ में ले लेने की खबर आई। फिल्म को लेके एक के बाद एक बुरी खबर आई बीच में ये खबर भी आई थी कि अभिनेता सोनू सूद ने फिल्म को छोड़ दिया है और इसके पीछे कारण दिया गया कि वो किसी महिला निर्देशक के अंडर काम नहीं करना चाहते। हालांकि सोनू ने इन आरोपों से इंकार करते हुए फिल्म छोड़ने के पीछ अन्य कारणों का हवाला दिया था। विवाद लगातार बढ़ते ही चले गए इसके बाद एक्ट्रेस स्वाती सेमवाल ने भी फिल्म को बाय बाय कह दिया।
ये भी पढ़ें:- ‘बधाई हो’:आयुष्मान की खुशखबरी का राज़ आया सामने,ट्रेलर लांच 
उन्होंने ये फिल्म इसलिए छोड़ी थी क्यूंकि वो फिल्म में सोनू सूद की पत्नी का किरदार निभा रही थीं और सोनू के फिल्म छोड़ने के बाद स्वाती सेमवाल का रोले भी खत्म हो गया। बता दें कि स्वाति मराठा सेना के कमांडर सदाशिवराव भाऊ की पत्नी पार्वती के किरदार में नजर आने वाली थी और सदाशिवराम भाऊ के किरदार को पहले सोनू सूद निभाने वाले थे।
The post मणिकर्णिका: लगातार विवादों में रहने के बाद आखिर टीज़र जारी करने का हुआ ऐलान appeared first on .

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button