भोजपुरी स्टार रवि किशन ने पीएम राहत कोष में दान की 1 महीने की सैलरी

नई दिल्ली: जब भारत सहित पूरा विश्व कोरोना वायरस के मार से जूझ रहा है, ऐसे में सभी समर्थवान लोग मदद के लिए आगे आ रहे हैं। देश-दुनिया के लोग अपने-अपने स्तर पर एक-दूसरे का सहयोग कर रहे हैं। इसी कड़ी में गोरखपुर के सांसद एवं अभिनेता रवि किशन ने भी अपनी एक माह की सैलरी प्रधानमंत्री राहत कोष में देने की घोषणा की है।
इसके पूर्व गोरखपुर की जनता की स्वास्थ्य रक्षा के लिए जरूरी उपकरण एवं दवा उपलब्ध कराने के लिए जिलाधिकारी को अपने सांसद निधि से 50 लाख रुपये दे चुके हैं। वहीं, रवि किशन इससे पहले हाथ धोने के तरीके और कोरोना से बचाव के लिए भी लोगों को जागरूक भी कर चुके हैं।
ध्यान देने वाली बात यह है कि भाजपा अध्यक्ष जे.पी.नड्डा ने सभी सांसदों से अपनी एक माह की सैलरी पीएम रिलिफ फंड में दान करने की अपील की थी। इस अपील को ध्यान में रखते हुए अभिनेता रवि किशन ने अपनी एक महीने की सैलरी दान करने की घोषणा करते हुए कहा कि, इस समय देश कोरोना-संकट से जूझ रहा है।
ऐसे में देश भर की सभी सकारात्मक शक्तियों को एकजुट होकर एक-दूसरे की मदद करने की जरूरत है। उन्होंने अपील की जो भी समर्थवान है वो पीएम रिलिफ फंड में दान करे। सांसद रवि किशन के इस निर्णय से उनके क्षेत्र के लोग खुश हैं। क्षेत्रवासियों का कहना है कि उनके सांसद जनसरोकार के मामलों में कभी पीछे नहीं हटते।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button