भूमाफियाओं ने महिला के प्लाट पर कब्ज़ा कर बूचडखाना खुलवा दिया

जुबली न्यूज़ डेस्क 
लखनऊ। राजधानी के गोमती नगर विस्तार थाना क्षेत्र में रहने वाली एक दलित महिला नीतू सिंह का आरोप है कि, भूमाफिया सन्तोष वर्मा (जेल से सजा याफ्ता), नशीम कसाई व सीओ एसटीएफ डीके साही ने सिविल कोर्ट मे लम्बित खरगापुर स्थित प्लाट के मुकदमे के आदेश के साथ छेड़खानी करके कोर्ट के आदेश मे बदलाव कर उसके प्लाट (खसरा संख्या 263 हुसेडिया) पर कब्जा करने का प्रयास कर रहे हैं। महिला के मुताबिक, इस षड्यंत्र में कोर्ट के पेशकार के शामिल होने की आशंका है।
यह भी पढ़ें : प्रणब मुखर्जी : शून्य में खो गया राजनीति का शिखर
महिला ने बताया कि, सम्बन्धित थाने और डिप्टी कमिश्नर के पास मामले की शिकायत की परन्तु शिकायत करने गयी महिला के खिलाफ उल्टा चार सौ बीसी का फर्जी मुकदमा दर्ज करा दिया गया।
इतना ही नहीं दबंगों ने कब्जा करने की नीयत से प्लाट पर गैर लाइसेंसी बूचडखाना खुलवा दिया है। रिहाइसी इलाके मे बूचडखाना की वजह से गन्दगी बढ गई है और बीमारियों का खतरा बना हुआ है। इसकी शिकायत स्थानीय निवासियों ने भी सम्बन्धित चौकी मे की, परन्तु डीके साही के दबाव के कारण चौकी प्रभारी ने कोई कार्रवाई नहीं की।
यह भी पढ़ें : योगी के इस मंत्री को हुआ कोरोना
पीड़ित महिला का कहना है कि उसको लगातार जान से मारने की और फर्जी मुकदमे मे फसाने की धमकी दी जा रहीं है। महिला और उसके परिवार को इन भूमाफियाओ से जान का खतरा बना हुआ है।
यह भी पढ़ें : क्यों महिलाओं की इम्युनिटी कोरोना पर भारी पड़ रही है

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button