भूतों के साथ संबंध बना चुकी है ये महिला, अब करना चाहती है ये काम

डेस्कः इंसान का इंसान से या किसी जानवर का संबंध किसी जानवर से हो तो सही लगता है। लेकिन जीवित इंसान का किसी भूत से शारीरक संबंध, ये सुनकर ही हैरान कर देने वाला है।

इंग्लैंड के ब्रिस्टल में रहने वाली एक महिला ने इस बात का खुलासा किया है। 30 वर्षीय Amethyst Realm ने दावा किया है कि वह एक भूत से प्यार करती है। अब वह उसके साथ बच्चा भी प्लान कर रही है।

इंग्लैंड की एक वेबसाइट ‘डेली मेल यूके’ के मुताबिक, यह महिला पेशे से काउंसलर है जो रूह और आत्मा से जुड़े मामलों को लेकर लोगों की काउंसलिंग करती है। इस महिला का दावा है कि पिछले 10 साल में  20 भूतों के साथ शारीरिक संबंध बना चुकी है।

आईटीवी के चैट शो ‘दिस मॉर्निंग’ में उसने बताया कि इन दिनों वह एक ऑस्ट्रेलियाई भूत संग रिश्ते में है। उसके साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में उसने बताया, ‘छह महीने पहले ऑस्ट्रेलिया में मैं झाड़ियों से गुजर रही थी। तभी मुझे असाधारण ऊर्जा का एहसास हुआ।

मैं उसे देख नहीं सकती, मगर महसूस कर सकती हूं। वह मेरे साथ यूके आ गया। हम दोनों इस रिश्ते को लेकर गंभीर हैं और अब बच्चा प्लान कर रहे हैं।’ उसने कहा, ‘मैं जानती हूं यह सुनने में अजीब लगता है। मगर फैंटम प्रेग्नेंसी की थ्योरी के मुताबिक यह मुमकिन है।’

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button