भारत में वीवो ‘वाई81’ का नया संस्करण लॉन्च, कीमत होगी 13,490 रुपये

नई दिल्ली| चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो ने गुरुवार को ‘वाई81’ स्मार्टफोन का 4जीबी वाला संस्करण लॉन्च किया। ‘वाई81’ में फिंगरप्रिंट अनलॉकिंग और ‘फुल व्यू’ डिस्पले 2.0 है और भारत में इसकी कीमत 13,490 रुपये रखी गई है।

कंपनी ने एक बयान में कहा, “वीवो ‘वाई81’ के 3जीबी संस्करण को जून में लॉन्च किया गया था, जिसकी कीमत 11,390 रुपये था। 6.22 इंच स्क्रीन वाले स्मार्टफोन में मीडियाटेक ओक्टाकोर (हीलियो पी22) प्रोसेसर लगा है। साथ ही यह 3260 एमएएच की बैटरी से लैस है।”
‘वाई81’ में 13 मेगापिक्सल का पिछला कैमरा और पांच मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है, जिसमें एचडीआर, पोट्र्रेट बोके, कृत्रिम बुद्धिमता (एआई)-फेस ब्यूटी, पाल्म कैप्चर और ग्रुप सेल्फी जैसे मोड शामिल हैं। वीवो ने अपने वाई71आई, वाई 83प्रो, वाई81 और हाल ही में लॉन्च वाई81 4जीबी संस्करण समेत वाई श्रंखला के स्मार्टफोन पर त्योहारी ऑफर की भी घोषणा की है।
यह भी पढ़ें: टीवी की तुलना में ऑनलाइन वीडियो देखने में ज्यादा समय बिताते हैं भारतीय
वीवो इंडिया के मुख्य विपणन अधिकारी जेरोम चेन ने एक बयान में कहा, “हम अपनी गति को जारी रखना चाहते हैं और ऑफरों के साथ त्योहारी सीजन को शुरू कर ग्राहकों के अनुभव को बेहतर बनाना चाहते हैं।” कंपनी ने कहा कि ‘मेक इन इंडिया’ पहल के हिस्से के रूप में सभी उपकरण वीवो के ग्रेटर नोएडा केंद्र में बनाए गए हैं।
The post भारत में वीवो ‘वाई81’ का नया संस्करण लॉन्च, कीमत होगी 13,490 रुपये appeared first on Live Today | Live Online News & Views.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button