भारत माता मेरी भी उतनी ही है, जितनी योगी जी की : कांग्रेस प्रत्याशी इमरान मसूद

सहारनपुर। उत्तर प्रदेश के सहारनपुर संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी इमरान मसूद पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की टिप्पणी की थी। कहा ​था कि  सहारनपुर में मसूद अज़हर का एक दामाद मौजूद है। इसके बारे में इमरान मसूद ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है, आप किसी की देशभक्ति पर सवाल नहीं उठा सकते। उन्होंने कहा कि अगर देश को मेरे सिर की ज़रूरत है, तो मैं अपना सिर भी कुर्बान कर दूंगा। भारत माता मेरी भी उतनी ही है, जितनी योगी जी की हैं।

Imran Masood, Congress candidate from Saharanpur on UP CM’s remark ‘Saharanpur also has a son-in-law of Masood Azhar’: It’s unfortunate, you can’t question somebody’s patriotism. If the country needs my head I will lay down my head. Mother India is as much mine as it is Yogi ji’s pic.twitter.com/X0fE3zbCbd
— ANI UP (@ANINewsUP) March 25, 2019

योगी ने कहा  था कि अब आपको तय करना है कि अजहर मसूद की भाषा बोलने वाला व्यक्ति चुनाव जीतेगा या मोदी जी
बता दें कि बीते रविवार को मां शाकंभरी के दरबार से आशीर्वाद लेने के बाद जब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए अजहर मसूद के दामाद की संज्ञा देकर तीखा हमला किया था।
ये भी पढ़ें :-राजस्थान के राज्यपाल कल्याण सिंह पद की गरिमा भूले, दिया विवादास्पद बयान 
इसके साथ ही योगी ने कहा पाकिस्तान के अंदर एक आतंकवादी है अजहर मसूद, जैसे ओसामा बे-मौत मारा गया था, वैसे ही अजहर मसूद भी मारा जाएगा। उन्होंने सहारनपुर से कांग्रेस के प्रत्याशी इमरान मसूद का नाम लिए बिना कहा कि आपके सहारनपुर में भी उनकी भाषा बोलने वाले उनके दामाद बैठे हैं। अब आपको तय करना है कि अजहर मसूद की भाषा बोलने वाला व्यक्ति चुनाव जीतेगा या मोदी जी के एक सिपहसालार के रूप में सहारनपुर के समग्र विकास को लेकर चलने वाला।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button