भारतीय बाज़ार में आज लॉन्च हुआ Xiaomi Redmi 7…

हर रोज़ भारतीय बाज़ार में टेलिकॉम कंपनियां  अपने लेटेस्ट स्मार्टफ़ोन लॉन्च करती है. जिसमे  लेटेस्ट कैमरा और भी लेटेस्ट फीचर रहते है. जो ग्राहकों को पसंद भी आते है. जिनकी तलाश में युजेर्स  को तलाश भी रहती है और क्यों ना हो आज के समय को देखते हुए हर किसी की इच्छा होती है उसके पास लेटेस्ट टेक्नोलॉजी  वाला स्मार्ट फ़ोन हो जो किसी भी स्मार्ट फ़ोन को टक्कर दे सके तो अब आपका इंतजार ख़त्म हुआ आज भारतीय बाज़ार में लॉन्च होगा Xiaomi Redmi 7,.

बताते चले चीनी स्मार्टफोन मेकर Xiaomi ने हाल ही में Redmi Note 7, Note 7 Pro लॉन्च किए हैं. अब कंपनी Redmi 7 लॉन्च कर रही है. फिलहाल ये स्मार्टफोन चीन में लॉन्च किया जाएगा. लॉन्च इवेंट भारतीय समयानुसार 11.30 बजे से शुरू होगा. कंपनी ने इसका टीजर जारी किया है और उम्मीद है इस इवेंट में कंपनी चीन के लिए भी Redmi Note 7 Pro लॉन्च कर सकती है, क्योंकि अब तक ये वेरिएंट सिर्फ भारत में ही लॉन्च हुआ है.
रिपोर्ट के मुताबिक
इस स्मार्टफोन की कीमत 700 से 800 युआन के बीच होगी जिसे इंडियन रूपये में तब्दील करें तो यह 9,300 रुपये होता है. शाओमी के सीईओ ली जुन ने Redmi 7 का टीजर पोस्ट किया था. कंपनी के मुताबिक इस स्मार्टफोन में 3.5mm जैक दिया जाएगा और IR ब्लास्टर होगा. बैटरी पावरफुल होगी और ज्यादा बैकअप देगी.
शाओमी ने इसके लिए डेडिकेटेड पेज बनाया है जिस पर इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग की जाएगी.

लीक्ड रिपोर्ट की बात करें तो हाल ही में इसके स्पेसिफिकेशन्स लीक हुए थे. इसके मुताबिक इस स्मार्टफोन में 6.26 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले होगी और ये दो मेमोरी वेरिएंट्स के साथ लॉन्च हो सकता है. इनेमें 16GB और 32GB वेरिएंट शामिल होंगे. रैम की बात करें तो यह 2GB और 3GB का ऑप्शन दिया जाएगा.

Redmi 7 में Qualcomm Snapdragon 632 प्रोसेसर दिया जाएगा और इसकी बैटरी 3,900mAh की होने की उम्मीद है. इस स्मार्टफोन के रियर में फिंगरप्रिंट स्कैनर होगा और इसमें डुअल रियर कैमरा दिया जा सकता है. पहला सेंसर 12 मेगापिक्सल का होगा, जबकि दूसरा सेंसर 8 मेगापिक्सल का सेंसर होगा. रिपोर्ट के मुताबिक यह स्मार्टफोन ब्लैक, ब्लू, ग्रीन, ग्रे, पिंक, पर्पल और वाइट कलर वेरिएंट्स में लॉन्च हो सकता है.

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button