भाजपा सांसद ने मांग की, संसद में PM मोदी चीन मुद्दें पर स्थिति करे स्पष्ट

कोरोना महामारी के संकटकाल और बॉर्डर पर चीन की मिल रही चुनौती के बीच सोमवार से संसद का सत्र आरंभ हो गया है. मॉनसून सत्र में कई मुद्दों पर विपक्ष सरकार को घेरने की कोशिश में है, इस बीच भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दिग्गज नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने भी ट्वीट करते हुए चीन का मुद्दा उठाया है.

Loading...

भाजपा सांसद ने मांग की है कि पीएम मोदी को संसद के पटल पर चीन पर स्थिति स्पष्ट कर देनी चाहिए. सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि मुझे उम्मीद है कि पीएम आज संसद के पटल पर ये स्पष्ट कर देंगे कि सरकार लद्दाख में 18 अप्रैल से पहले की स्थिति बहाल करेगी और चीनी जवानों को पीछे भेजा जाएगा. सुब्रमण्यम स्वामी ने इसके साथ ही लिखा कि उन्हें विदेश मंत्री के द्वारा किए गए पांच प्वाइंट के एग्रीमेंट पर भी स्पष्टीकरण देना चाहिए, जो अब तक चुप हैं.

आपको बता दें कि संसद सत्र के पहले ही दिन कई सांसदों की तरफ से नोटिस दिया गया है और चीन पर सरकार की तरफ से सही स्थिति पेश करने के लिए कहा गया है. इससे पहले भी सुब्रमण्यम स्वामी लगातार सरकार से चीन मुद्दे पर सवाल पूछ रहे हैं और चीन पर यकीन ना करने की सलाह दे रहे हैं.

loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...