भाजपा ने की शराबबंदी,धान का बोनस एवं मजदूरो को एक हजार रूपए देने की मांग

रायपुर 11 मई।छत्तीसगढ़ प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के एक प्रतिनिधिमंडल ने आज राज्यपाल को ज्ञापन देकर राज्य में पूर्ण शराबबंदी एवं समर्थन मूल्य पर खऱीदे धान का बकाया बोनस दिए जाने की मांग की है।
राज्यपाल सुश्री अनुसुइया उइके से आज यहां राजभवन में भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री डा.रमन सिंह,राष्ट्रीय महासचिव सुश्री सरोज पाण्डेय,प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विक्रम उसेन्ड़ी,विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता धऱम कौशिक,पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल एवं अजय चन्द्राकर द्वारा मुलाकात कर सौंपे गए ज्ञापन में यह मांग की गई है।
ज्ञापन में प्रदेश के बाहर फंसे मजदूरो के वापस लाने के लिए सुस्पष्ट नीति बनाए जाने उन्हे अतंरिम राहत के तौर पर एक हजार रूपए पहुंचाए जाने,किसानों के धान की कीमत के अन्तर की राशि को तुरंत उपलब्ध करवाने की मांग की गई है।ज्ञापन में किसानों को वादे के अऩुसार दो वर्ष के बकाये बोनस के भुगतान तथा 19 फरवरी को जारी टोकन के अऩुसार धान की तुरंत खरीद करने की भी मांग की गई है।
ज्ञापन में दूसरे राज्यों से आने वाले पासधारी लोगो को राज्य की सीमा से वापस किए जाने का आरोप लगाते हुए उनके प्रदेश में सहज आने देने की व्यवस्था किए जाने,तथा कोविड 19 से निपटने के लिए खर्च की जा रही राशि का मदवार ब्योरा सार्वजनिक किए जाने की मांग की गई है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button