भाजपा नेता का विवादित बयान- ‘यूपी होता तो मंच से उतरकर गोली मार देता’

जय संकल्प सभा में मौजूदा सांसद कृष्णपाल गुर्जर को फिर से टिकट देने का विरोध कर रहे कार्यकर्ताओं को धमकाते हुए प्रदेश के लोकसभा चुनाव प्रभारी कलराज मिश्र का विवादित बयान का वीडियो सामने आया है। इसमें हंगामा करने वाले कार्यकर्ताओं को नसीहत देने के साथ ही मिश्र बोल रहे हैं कि उत्तरप्रदेश होता तो मंच से उतरकर ऐसे लोगों को गोली मार देते। वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद विपक्ष ने भी पार्टी को निशाने पर लिया है।
कलराज मिश्र रविवार को बल्लभगढ़ सदर के गांव मलेरना में विजय संकल्प सभा को संबोधित करने पहुंचे थे। इस दौरान कुछ कार्यकर्ताओं ने सांसद गुर्जर के खिलाफ नारेबाजी करते हुए दयानंद बैंदा को टिकट दिए जाने की मांग करने लगे।
उनका कहना था कि वह मोदी भक्त हैं, लेकिन इस बार गुर्जर को नहीं चाहते। नारेबाजी थमती ने देख कलराज मिश्र ने कहा कि जो लोग हंगामा कर रहे हैं वे यहां से चले जाएं। अगर उनका प्रदेश (उत्तरप्रदेश) होता तो वह मंच से उतरकर हंगामा करने वालों को गोली मार देते।
भाजपा नेता कलराज मिश्र से फोन पर इस मामले में बात की तो उन्होंने गोली मारने वाली बात को नकार दिया। उन्होंने कहा कि कुछ कार्यकर्ता जब नीचे से नारेबाजी और हंगामा कर रहे थे, तब उन्होंने खुद माइक संभाला और कार्यकर्ताओं को एकता दिखाने नसीहत दी। साथ ही कहा था कि अगर उनका प्रदेश होता तो वह मंच से नीचे उतरकर कार्यकर्ताओं से बात करते।
कलराज मिश्र का बयान भाजपा की हिंसक मानसिकता का ताजा नमूना है। क्या यही है भाजपा का संदेश – सवाल पूछो तो गोली खाओ।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button