भाजपा कार्यकर्ताओं ने दिल्ली सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन, झुग्गीवासियों को फ्लैट दिए जाने की उठी मांग

 दिल्ली में रेल पटरियों के किनारे झुग्गी हटाने के मामले में विपक्षी दल सत्ताधारी आम आदमी पार्टी को घेर रहे हैं। झुग्गी के लोगों को फ्लैट आवंटित किए जाने की मांग भाजपा और कांग्रेस ने दिल्ली सरकार से की है। सोमवार को दिल्ली भाजपा के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने केजरीवाल सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। चंदगीराम अखाड़े के पास प्रदर्शन के दौरान प्रदर्शनकारियों ने नारेबाजी की।
प्रदर्शन कर रहे भाजपा नेताओं ने सीएम केजरीवाल से मांग की है कि झुग्गी वालों को रहने के लिए फ्लैट दिया जाए।
झुग्गीवासियों को उजाड़ा जाना सरकार की नाकामी : कांग्रेस
वहीं, प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष जयकिशन ने बयान जारी कर कहा है कि झुग्गी वालों को उजाड़ना केंद्र सरकार व दिल्ली की केजरीवाल सरकार की नाकामी है। सुप्रीम कोर्ट में इन झुग्गियों को लेकर सुनवाई चल रही थी उस समय ये दोनों सरकारें कहां थीं। उन्होंने कहा कि महंगाई चरम पर है और जीडीपी माइनस में पहुंच गई है। जनता की कमर टूट चुकी है। अर्थव्यवस्था पूरी तरह से चौपट हो चुकी है, लेकिन जनता को गुमराह करने के लिए केंद्र और दिल्ली सरकार एक-दूसरे पर दोष मढ़ने में लगी हुई हैं।
अब जब कांग्रेस ने इन झुग्गी वासियों के लिए सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई के लिए याचिका दाखिल की है तो अब आप व भाजपा के नेता झुग्गियों को दोबारा बसाने की बात कर रहे हैं। जयकिशन ने कहा कि आज केजरीवाल सरकार झुग्गी वालों को जो फ्लैट देने की बात कर रही है, वे कांग्रेस की देन हैं। कांग्रेस के कार्यकाल में ये योजना बनी और तय किया गया कि झुग्गी वालों को फ्लैट दिए जाएंगे। कांग्रेस झुग्गी वालों की इस समस्या, सरकारी कर्मचारियों को वेतन एवं सुविधाएं न मिलने, ऑटो टैक्सी वालों का शोषण, भ्रष्टाचार एवं महंगाई के खिलाफ आंदोलन को गति देकर आगे बढ़ेगी और दोनों सरकारों को बेनकाब करेगी।

Loading...
loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...