बॉलीवुड ड्रग मामला : राज्यसभा में बिफरी बच्चन, रवि किशन को कहा ….

नई दिल्ली। संसद के मानसून सत्र के दूसरे दिन मंगलवार को फिल्म इंडस्ट्री की हो रही आलोचनाओं के बीच राजयसभा में सपा सांसद जया बच्चन बिफर गई। उन्होंने कहा कि बॉलीवुड की छवि खराब करने की साजिश की जा रही है। ऐसे में सरकार को हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के पक्ष में खड़ा होना चाहिए। जया बच्चन ने भाजपा सांसद रवि किशन पर तंज कसते हुए कहा कि कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं।

Loading...

सपा सांसद जया बच्चन ने शून्यकाल में यह मुद्दा उठाते हुए कहा कि उन्हें बहुत पीड़ा हो रही कि फिल्म इंडस्ट्री को बदनाम किया जा रहा है। मुझे शर्म आती है कि इसी इंडस्ट्री से जुड़े एक कलाकार ने इंडस्ट्री के खिलाफ बोला है, जो निंदनीय है। उन्होंने कहा कि मुझे उम्मीद है कि सरकार ऐसे लोगों को इस तरह की भाषा का उपयोग नहीं करने के लिए कहेगी। उन्होंने कहा कि कुछ लोग खराब हैं सिर्फ इसलिए आप पूरी फिल्म इंडस्ट्री की छवि को धूमिल नहीं कर सकते।
उल्लेखनीय है कि सोमवार को लोकसभा में भाजपा सांसद रवि किशन ने बॉलीवुड में ड्रग के सेवन का मामला उठाते हुए इसकी जांच कराने की मांग की थी। उन्होंने कहा था कि यह देश की युवा पीढ़ी को बर्बाद करने की साजिश है। अभिनेता सुशांत राजपूत की मौत की जांच में ड्रग से लेकर कई तरह के दूसरे मामले जुड़ते जा रहे हैं और बॉलीवुड के कई कलाकार इसमें फंसते जा रहे हैं।
The post बॉलीवुड ड्रग मामला : राज्यसभा में बिफरी बच्चन, रवि किशन को कहा …. appeared first on Vishwavarta | Hindi News Paper & E-Paper.

loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...