बैंक मित्र पांच दिन से लापता, अनहोनी की आशंका से परेशान हैं परिजन

बाराबंकी। असंद्रा थाना क्षेत्र के मांझा गाव निवासी एक बैंक मित्र श्रवण यादव पुत्र गंगा प्रसाद गत मंगलवार से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता है। बैंक मित्र के परिजनों ने प्रकरण से असंद्रा पुलिस व अपर पुलिस अधीक्षक दक्षिणी को भी अवगत करा चुके हैं, लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई, इससे परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

लापता बैंक मित्र युवक के भाई विनय ने बताया कि एक व्हाट्सएप ग्रुप के माध्यम से जानकारी हुई कि सुनील निवासी महमदवा पुर व मंसूर पुरवा निवासी श्याम लाल मेरे भाई को पैसे के लेनदेन मे ब्लैकमेल कर रहे थे, जिससे आजिज आकर मेरे भाई ने आत्महत्या की बात लिखी है। विनय ने बताया कि मेरा भाई इच्छा शक्ति का मजबूत है और आत्महत्या जैसा कदम नही उठा सकता है। इसमें जरूर कोई बड़ी साजिश के तहत मेरे भाई को गायब किया गया है। विनय ने बताया कि मैंने इस बारे में असंद्रा पुलिस व अपर पुलिस अधीक्षक दक्षिणी को भी अवगत कराया,लेकिन अब तक निराशा ही हाथ लगी है। युवक के गायब होने से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हैं। स्थानीय पुलिस मामले की जांच कर रही है।

श्रवण का गायब होना क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। लोग तरह तरह की चर्चाएं कर रहे हैं। परिजन भी श्रवण की तलाश में दिन-रात एक किए हुए हैं और किसी अनहोनी की आशंका से परेशान हैं। श्रवण की मां घटना के दिन से ही अपने पुत्र का रास्ता देख रही है।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button