बेरोजगारी थी प्यार में बाधा, बनाया ये प्लान और फिर

जुबिली न्यूज़ डेस्क
लखनऊ। यूपी के झांसी में चौंकाने वाला मामला सामने आया है। मनपसंद लड़की से शादी की चाहत में युवक ने अपराध की दुनिया में कदम रख दिया। युवक के प्यार के रास्ते में बेरोजगारी सबसे बड़ी बाधक थी, तो उसने ऐसा प्लान बनाया कि खुलासा होने के बाद सभी चौंक गए।
युवक फर्जी पुलिसवाला बन गया और लोगों को गुमराह करता रहा, लेकिन फर्जी पुलिसवाला बनकर लोगों पर रौब दिखाना उसे मंहगा पड़ा और वह सलाखों के पीछे पहुंच गया।
ये भी पढ़े: दुनिया का सबसे तेज धावक भी कोरोना की चपेट में
ये भी पढ़े: तो इसलिए 6 महीने के लिए टल सकता है पंचायत चुनाव?

झांसी की आरपीएफ ने मध्य प्रदेश के सोनागिरी रेलवे स्टेशन पर एक फर्जी आरपीएफ सिपाही को गिरफ्तार किया है, जो कि बाकायदा आरपीएफ की पूरी वर्दी और आई कार्ड के साथ सोनागिरी रेलवे स्टेशन पर पिछले 2 महीने से ड्यूटी कर रहा था।
सूचना मिलने पर झांसी आरपीएफ की टीम ने घेराबंदी करते हुए फर्जी आरपीएफ सिपाही को रंगे हाथों यात्रियों पर रौब झाड़ते हुए गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्त में आए फर्जी सिपाही के पास से आरपीएफ का बैज, बैरेट कैप और बेल्ट भी बरामद हुई।
ये भी पढ़े: अजय लल्लू फिर क्यों हुए गिरफ्तार
ये भी पढ़े: …तो बंद होगी ऑनलाइन क्लास, हाईकोर्ट करेगा सुनवाई
इस फर्जी आरपीएफ सिपाही का नाम पुष्पेंद्र सिंह अहिरवार है जो मूल रूप से दतिया जिले के बरौनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव का रहने वाला है।
पुष्पेन्द्र अपनी प्रेमिका से शादी करने के लिए नकली पुलिसवाला बना था, लेकिन उसने आरपीएफ का सिपाही बनकर अपने गांव में ग्रामीणों पर रौब भी दिखाना शुरू कर दिया। मन पसन्द लड़की से शादी करने के सपने को पूरा करने के लिए पुष्पेंद्र ने जो जुर्म का रास्ता अपनाया आज उसी रास्ते ने उसे सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है।
इस मामले को लेकर आरपीएफ के इंस्पेक्टर अजय यादव का कहना है कि बीते कई दिनों से मुखबिर से सूचना मिल रही थी कि सोनागिरी रेलवे स्टेशन पर एक युवक यात्रियों पर रौब झाड़ कर उनको परेशान कर रहा है।
जानकारी मिलने पर आरपीएफ ने फर्जी आरपीएफ के सिपाही पुष्पेंद्र सिंह अहिरवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वह मूल रूप से दतिया जिले के बरौनी थाना क्षेत्र के एक गांव का रहने वाला है।
ये भी पढ़े: इन बदलावों के साथ होगा संसद का मॉनसून सत्र
ये भी पढ़े: घर में थी महिला अकेली और फिर मनचलों ने घर में घुसकर…

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button