बेटे जुनैद खान की बॉलीवुड में एंट्री पर आमिर खान ने दिया हिंट, कहा- आना होगा ऑडिशन देकर

आमिर खान का कहना है कि उनके बेटे जुनैद खान ज्यादा इंटरेस्ट थिएटर करने में रखते हैं और वह उनके फैसले का समर्थन करते हैं। जुनैद ने राजकुमार हिरानी की फिल्म पीके में सहायक निर्देशक के तौर पर किया था काम । जुनैद आमिर की पहली पत्नी रीना दत्ता के बेटे हैं।
जुनैद खान वास्तव में फिल्मों की तुलना में थिएटर में रखते हैं अधिक रुचि ।
जुनैद के फिल्मों में आने को लेकर आमिर खान ने जबाव दिया कि उसे अपना जीवन जीना चाहिये। उन्हें खुद लेने चाहिये अपने फैसले । मैं उनसे यह अधिकार नहीं ले सकता। मैंने यह उन पर छोड़ दिया है। निश्चित रूप से उनका झुकाव फिल्म निर्माण और रचनात्मक दुनिया के प्रति है। आमिर ने कहा, ‘वह अपने रास्ते पर चल रहे हैं, उन्होंने थिएटर की पढ़ाई की है। वह वास्तव में फिल्मों की तुलना में थिएटर में रखते हैं अधिक रुचि । मैंने उन्हें अपना रास्ता खोजने की अनुमति दे रखी है।
जुनैद को बॉलीवुड में अभिनेता के रूप में काम करना हैं, तो उन्हें देना होगा भूमिकाओं के लिए ऑडिशन ।
आमिर ने साफ किया कि अगर जुनैद बॉलीवुड में अभिनेता के रूप में काम करना चाहते हैं, तो उन्हें करना होगा  उचित प्रक्रिया का पालन और भूमिकाओं के लिए देना होगा ऑडिशन । आमिर ने कहा, ‘अगर मुझे लगता है कि जुनैद किसी रोल में फिट बैठ रहे हैं तो मैं उन्हें कास्ट करूंगा लेकिन उन्हें पहले कास्टिंग की प्रक्रिया से गुजरना होगा। हालांकि आज तक जुनैद ने नहीं दिया है कोई ऑडिशन ।
अपने छोटे बेटे आजाद के बारे में बात करते हुए आमिर ने कहा कि अब वो उनके साथ ज्यादा समय बिताते हैं। किरण ने 2-3 साल पहले मुझसे इस बात की शिकायत की थी मैं उन्हें ज्यादा समय नहीं देता। इसके बाद मैंने खुद को बदला, अब मैं शाम के 6 बजे घर आ जाता हूं और रात 8 बजे तक आजाद के साथ समय बिताता हूं। उस वक्त हम साथ में खेलते हैं और बातें करते हैं।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button