बुलंदशहर की घटना पर क्या बोले शिवपाल यादव

जुबिली स्पेशल डेस्क
लखनऊ। अमेरिका में करीब 4 करोड़ का स्कॉलरशिप हासिल करने वाली सुदीक्षा भाटी की बुलंदशहर (उत्तर प्रदेश) में सड़क हादसे में मौत हो गई। बुलेट सवार लड़का सुदीक्षा को बार-बार ओवरटेक करके और परेशान कर रहा था।
सुदीक्षा भाटी के परिजन का आरोप है कि जब बाइक से वह औरांगबाद जा रहे थे, तब उनकी बाइक का बुलेट सवार दो युवको ने पीछा किया।
कभी युवक अपनी बुलेट को आगे निकलते तो कभी पीछे स्टंट करने लगते थे। अचानक बुलेट सवार युवकों ने ब्रेक लगा दिया। इससे उनकी बाइक अनियंत्रित होकर सड़क पर जा गिरी। इस हादसे में होनहार छात्रा की मौत हो गई। उधर कथित छेडख़ानी के दौरान हुए हादसे में छात्रा की मौत का मामले पर राजनीति भी तेज हो गई है।
ये भी पढ़े : क्या वाकई राजस्थान में कांग्रेस के लिए संकट खत्म हो चुका है?  
ये भी पढ़े : इतिहास के सबसे बुरे दौर से गुजर रहा है सिंगापुर
ये भी पढ़े : सवालों के घेरे में फसल बीमा योजना
कल प्रियंका गांधी ने इस मामले में योगी सरकार को घेरा था और कहा था कि बुलंदशहर की घटना यूपी में कानून के डर के खात्मे और महिलाओं के लिए फैले असुरक्षा के माहौल को दिखाती है। ऐसा प्रतीत होता है कि प्रशासन छेडख़ानी की घटनाओं को गंभीरता से नहीं लेता। इसके लिए व्यापक फेरबदल की जरूरत है। महिलाओं पर होने वाले हर तरह के अपराध पर जीरो टॉलरेंस होना चाहिए।

Loading...

यह भी पढ़ें : रूस की कोरोना वैक्सीन की भारी मांग, 20 देश कर चुके प्री-बुकिंग
यह भी पढ़ें :  बेंगलुरु : सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट के खिलाफ प्रदर्शन, दो की मौत
ये भी पढ़े :  संजय दत्त की बीमारी पर पत्नी मान्यता ने लिखा इमोशनल पोस्‍ट

बुलंदशहर की घटना यूपी में कानून के डर के खात्मे और महिलाओं के लिए फैले असुरक्षा के माहौल को दिखाती है।
ऐसा प्रतीत होता है कि प्रशासन छेड़खानी की घटनाओं को गंभीरता से नहीं लेता।
इसके लिए व्यापक फेरबदल की जरूरत है। महिलाओं पर होने वाले हर तरह के अपराध पर जीरो टॉलरेंस होना चाहिए।
— Priyanka Gandhi Vadra (@priyankagandhi) August 11, 2020

अब इस मामले पर शिवपाल यादव ने योगी सरकार पर सवाल उठाया है। शिवपाल यादव ने ट्वीट कर कहा कि बुलन्दशहर में अपने चाचा के साथ बाईक पर जा रही दादरी की होनहार छात्रा सुदीक्षा भाटी को मनचलों की वजह से जान गंवानी पड़ी,किसी भी सभ्य समाज के लिए यह घटना एक कलंक है।सुदीक्षा ने अमेरिका के बॉबसन कॉलेज से 4 करोड़ की स्कॉलरशिप हासिल की थी। @UPGovt दोषियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई करे।

बुलन्दशहर में अपने चाचा के साथ बाईक पर जा रही दादरी की होनहार छात्रा सुदीक्षा भाटी को मनचलों की वजह से जान गंवानी पड़ी,किसी भी सभ्य समाज के लिए यह घटना एक कलंक है।सुदीक्षा ने अमेरिका के बॉबसन कॉलेज से 4 करोड़ की स्कॉलरशिप हासिल की थी। @UPGovt दोषियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई करे।
— Shivpal Singh Yadav (@shivpalsinghyad) August 11, 2020

बता दें कि गौतम बुद्ध नगर में दादरी तहसील के डेयरी स्कैनर की रहने वाली सुदीक्षा मामा से मिलने के लिए सिकंदराबाद जा रही थी। सुदीक्षा भाटी को 20 अगस्त को अमेरिका वापस लौटना था। कोरोना संक्रमण के चलते वो जून के पहले हफ्ते में अमेरिका से वापस आई थी।

loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...