बीजेपी में शामिल हुई कंगना की मां, पीएम मोदी और शाह का किया धन्यवाद

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की मां आशा रनौत बीजेपी में शामिल हो गई हैं। बीजेपी से जुड़ने के बाद आशा रनौत ने कहा कि कंगना के साथ जो हुआ, उसके बाद बीजेपी में आना ही पड़ा। उन्होंने पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह का धन्यवाद किया है।
ये भी पढ़ें- NEET के परीक्षार्थी एडमिट कार्ड दिखाकर मेट्रो में कर सकेंगे यात्रा
कंगना की मां ने कहा कि उनका परिवार कांग्रेस पार्टी की विचारधार से जुड़ा रहा है, लेकिन आज जब कंगना पर विपदा आई और महाराष्ट्र सरकार ने इस प्रकार की हरकत की, तो केंद्र में पीएम मोदी के नेतृत्व वाली और प्रदेश में जयराम ठाकुर के नेतृत्व वाली बीजेपी सरकार उनकी मदद के लिए खड़ी हुई। आशा रनौत ने कहा कि बीजेपी ने उनकी बेटी को सुरक्षा मुहैया करवाई।

Loading...

I thank Amit Shah for providing her security, had she not been given security, nobody knows what would have happened to her: Asha Ranaut, mother of actor #KanganaRanaut https://t.co/tsheQQnLVY
— ANI (@ANI) September 10, 2020

ये भी पढ़ें- जानिए क्या होती है NDPS एक्ट की धारा 27 ए? जो बढ़ा सकती है रिया की मुश्किले
मां के बयान पर भावुक हुईं कंगना
वहीं, मां आशा रनौत के बयान पर कंगना रनौत भावुक हो गईं। कंगना रनौत ने कहा कि जब मेरे ऑफिस के हिस्से को तोड़ा गया तो मां का चेहरा मेरे सामने आ गया था। मेरी मां ने मुझे चेतावनी दी थी। मां के बयान से मुझे सुकून मिला है।
CM बोले- कंगना के साथ खड़ी है सरकार
वहीं, हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने गुरुवार को कहा कि हम हिमाचल की बेटी का अपमान सहन नहीं कर सकते। महाराष्ट्र सरकार ने हिमाचल की बेटी कंगना रनौत के साथ जो राजनीतिक प्रतिशोध की भावना से अत्याचार किया है। यह अत्यंत चिंताजनक एवं निंदनीय है। हमारी सरकार व देश की जनता इस घटनाक्रम में हिमाचल की बेटी कंगना के साथ खड़ी है।
The post बीजेपी में शामिल हुई कंगना की मां, पीएम मोदी और शाह का किया धन्यवाद appeared first on Vishwavarta | Hindi News Paper & E-Paper.

loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...